उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन का गठन किया गया 

 उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन का गठन किया गया 

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक का आयोजन आगरा रोड स्थित इन्द्रकमल गार्डन में किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से रजनीश कुमार गुप्ता अध्यक्ष, इंद्रकुमार गुप्ता महामंत्री एवं प्रमोद कुमार सक्सेना कोषाध्यक्ष बनाये जिनका स्वागत वहां उपस्थित सभी लोगों ने माल्यार्पण करके किया।
कार्यक्रम का संचालन अनिलराज गुप्ता ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष रजनीश कुमार गुप्ता ने कहा कि लगभग 4 साल पहले केंद्र सरकार ने करोसिन का वितरण बंद कर दिया था तब से  केरोसिन डीलर्स आर्थिक संकट से परेशान हैं। जब उन्हें आयल कंपनी द्वारा डीलर बनाया गया था तब उनसे एक हलफ़नामे लिया गया था कि वह और कोई व्यापार नहीं करेंगे।
महामंत्री इन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि कि जब केरोसिन का वितरण बंद कर दिया गया है, तो डीलर्स पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी दी जानी चाहिए। और उज्जबला योजना का वितरण केरोसिन डीलर्स को दिया जाना चाहिए इन्ही सभी मांगो को लेकर हम सब डीलर्स पेट्रोलियम मंत्रालय के पास अपनी बात रखेंगे, हमारी मांगे नहीं मानी गयी तो हम सभी सुप्रीम कोर्ट में भी वाद दायर करेंगे। इस अवसर पर दिनेश चंद्र गुप्ता, राकेश पाण्डेय, लोकेश गुप्ता,  पंकज चड्ढा, प्रताप सिंह, अमित गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Latest News

बारिश और लू की आशंका जताते हुए अगले पांच दिनों का अलर्ट जारी बारिश और लू की आशंका जताते हुए अगले पांच दिनों का अलर्ट जारी
नई दिल्ली। उत्तर-पश्चिमी भारत में बुधवार से गर्मी का एक नया दौर शुरू होने वाला है। दिल्ली समेत कई राज्यों...
घाटकोपर होर्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 14
पुष्य नक्षत्र में आज नामांकन कराएंगे पीएम मोदी, 12 राज्यों के सीएम रहेंगे मौजूद
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का दिल्ली AIIMS में निधन
महाराष्ट्रः घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से आठ लोगों की मौत, सीएम ने दिया जांच का आदेश
राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा क्राफ्ट मेला मैदान में आज
आज का राशिफल: 14 मई, 2024