बिजनौर: केमिकल फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत, 8 झुलसे


बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक केमिकल फैक्ट्री में मिथेन गैस का सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। विस्फोट की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर हालत में 8 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मोहित केमिकल फैक्ट्री में हुआ ब्लॉस्ट
जानकारी के अनुसार, बिजनौर के नगीना इलाके में मोहित केमिकल फैक्ट्री है। फैक्ट्री में रखे हुए मिथेन गैस के सिलेंडर में विस्फोट होने से 6 कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि 8 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड और शहर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर हालत में घायल 8 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए 5 लोगों को हायर सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस की मानें तो इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए है। घटना के बाद में जानकारी की जा रही है।

6 कर्मचारियों की मौत की पुष्टि
आग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने का काम कर रही है। प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से अब तक इस हादसे में 6 कर्मचारियों की मौत की पुष्टि की गई है। जबकि 8 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। वहीं, 8 लोग बुरी तरह से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी के ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, आज सुबह थाना कोतवाली शहर के नगीना रोड पर स्थित फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल को तैनात किया गया है। फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper