सिरका ने लांच की लेड फ्री व फूड ग्रेड पेंट्स की नयी श्रृंखला

मेरठ। सिरका पेंट्स उच्च गुणवत्ता वाले अभिनव कोटिंग्स ब्रांड ने हाल ही में होटल क्रिस्टल पैलेस में एक आर्किटेक्ट्स मीट का आयोजन किया जहाँ राज्य विस्तार और आगे की रणनीति पर चर्चा की।


सिरका ने एक नए ग्रीन इकोफ्रैंडली कलर्स की श्रेणी को प्रस्तुत किया जो कि यूरोप मार्किट में काफी ख्याति प्राप्त कर चुके हैं। ये लेड फ्री व फूड ग्रेड कलर्स हैं जो की खास तौर पर आर्किटेक्ट्स, डीलर्स व् मनिफैक्चर्स के लिए तैयार किये गए हैं। सिरका पेंट्स पेंट उत्पादन में माहिर हैं।
सिरका पेंट्स उत्पाद मुख्य रूप से फर्निशिंग सेग्मेंट्स के लिए हैं और अक्सर इटली के कुछ प्रतिष्ठित फर्नीचर स्टोरों के सहयोग से विकसित होते हैं। सिरका इंडिया इसलिए लगातार नए मानकों के परिवर्तन या निर्माण पर नजर रखता है। आवेदन की गुणवत्ता, रंग अनुकूलन, और अवधि के साथ सिरका इंडिया समय के साथ सिरका लकड़ी कोटिंग्स के सभी विशिष्ट लक्षण हैं। आम तौर पर हमारे पास रंगों के इतने जादा विकल्प मौजूद होते हैं की हम रंग चुनने में काफी अस्मजस की स्थिति में आ जाते हैं इसी बात को ध्यान में रखकर सिर्फ 10 रंगो का सैंपल बॉक्स तैयार किया गया है जिससे आपको काम विकल्पों में बेहतरीन रंग चुनने में काफी आसानी होगी।

समारोह में उपस्थित चिराग गोयल यू पी सेल्स हेड, ने कहा कि सिरका पेंट्स भारत में अंतर्राष्ट्रीय स्टैण्डर्ड के उत्पादों को उचित मूल्य पर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा की वह यू पी में कंपनी के प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं क्योंकि कंपनी उत्पादों की गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं करती है। उन्होंने यह भी कहा की कंपनी भारत के अन्य राज्यों में भी अपने विस्तार पर कार्य कर रही है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper