21 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज के दिन आपको इच्छित कार्यों कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरी, व्यापार-धन्धा के रुके हुए कार्यों को आज गति मिल सकती है। वरिष्ठ लोगों से मिलन एवं भेंट-सौगात मिल सकती है। समाज में सम्मान एवं प्रतिष्ठा के योग बनेंगे। वाद-विवाद में जय और शत्रु कमज़ोर रहेगा।

वृषभ राशिफल— आज आप अपने हाथों से दान-पुण्य कर पाएंगे। धार्मिक स्थल पर अपने परिवार के साथ घूमने का आयोजन कर रहे हैं तो आपकी मनोकामनाएं अवश्य पूर्ण होंगी। भूमि-भवन का सुख मिलेगा। भौतिक सुख-समृद्धि की वस्तुओं की खरीदी कर पाएंगे।

मिथुन राशिफल— आज का दिन प्रारम्भ से ही कष्टदायक होगा। रिश्तेदारों से बिना किसी कारण के बैर उत्पन्न हो सकता है। उद्योग-धन्धे एवं प्रापंचिक बातों के सम्बन्ध में अनेक प्रकार के चिन्ताएं उत्पन्न हो सकती हैं। दैनिक व्यव्हार में बाधा उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशिफल— आज का दिन सभी प्रकार से सुखमय और उत्कर्ष रहेगा व आनन्द के साथ व्यतीत होगा। शरीर सुख के लिए समाधान और आरोग्य के लिए दिन अच्छा सिद्ध होगा। व्यवसाय में स्वजन, स्त्री/पत्नी व सन्तति इत्यादि का साथ-सहयोग मिलेगा।

सिंह राशिफल— आज का दिन शुभ व्यतीत करने में आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। व्यवसाय में नौकर लोगों से मामूली बात में परेशानी रहने से शाब्दिक युद्ध हो सकता है। यदि आज आप बाहर जाना चाहते हैं तो सभी चीजों का ख्याल रखें।

कन्या राशिफल— आज के दिन आपको सामाजिक सुख एवं मित्रजनों से मिलन-मुलाकात हो सकती है। शेयर-सट्टा, वायदे के व्यापार में आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। विद्यार्थी मित्रों को प्रतियोगी परीक्षा में आज अवश्य सफलता मिलेगी।

तुला राशिफल— आज आपको भयदायक परिस्थिति से मानसिक अशान्ति रहेगी। आज दुख, द्रव्य का नुकसान, परिवार में मानसिक क्लेश आपको परेशान करेगा व मन हर एक के लिए वह हर बात के लिए संशयित रहेगा। पिता और रिश्तेदारों से सम्बन्ध में सावधानी रखें।

वृश्चिक राशिफल— आज के दिन आपको वस्त्र का लाभ, धनलाभ, स्त्रियों से मित्रता इन सभी का लाभ प्राप्त हो सकता है। किसी भी कार्य में आपको आज अवश्य सफलता प्राप्त हो सकती है। यदि आप लेखक हैं तो अपने लेखन कार्य को आसानी से आगे बढ़ा पाएंगे।

धनु राशिफल— आज कार्य में विघ्न या रुकावटें पैदा हो सकती है। नौकरी में सावधानी रखनी होगी, यदि आप नौकरी के लिए कहीं दूसरे शहर जा रहे हैं तो वाहन चलाने में या मुसाफिरी में पूर्ण सावधानी रखें। दैनिक व्यवसाय में आर्थिक व्यय हो सकता है।

मकर राशिफल— आज का दिन सुखदायक व उत्कर्ष रहेगा और आनन्द के साथ व्यतीत होगा। आज का दिन आपको मानसिक शान्ति एवं भाई-बन्धुओं से सम्बन्धों में सुधार देने वाला सिद्ध होगा। स्त्रियों से मित्रता एवं जान-पहचान बढ़ेगी लेकिन सावधानी अवश्य रखें। छोटी यात्रा हो सकती है।

कुम्भ राशिफल— आज आप भलाई के कार्यों से दूर ही रहें। तर्क-वितर्क एवं परस्पर वाद-विवाद ना होने दें। व्यापार में बिना अनुभव के निवेश न करें। कार्य का निष्पादन योजनानुसार नहीं हो पाने से मन अस्थिर रहेगा। अनावश्यक व्यय से बचें।

मीन राशिफल— आज आपको अन्न, वस्त्र या धन की भेंट मिलेगी या खरीदी हो सकती है। आज का दिन आपके लिए अनेक प्रकार से लाभदायक सिद्ध होगा। नौकरी में अधिकारी-अफसर से किसी प्रकार की सिफारिश करवाना चाहते हैं तो सफलता मिलेगी। पारिवारिक तालमेल में वृद्धि होगी।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper