आईजी के कड़े तेवर से अपराधियों एवं माफियाओं में हड़कंप -2669 अरेस्ट ,18 लाख 27 हजार 600 जुर्माना

> छापेमारी में मिला 24 हथियार और 124 कारतूस, बरामद किया गया 16हजार 290 लीटर अंग्रेजी व 5978 लीटर देशी शराब

>> जिले के सीमाओं पर होगी सघन वाहन चेकिंग- आईजी 

रवीश कुमार मणि

पटना ( अ सं ) । अपराधियों एवं माफियाओं में पुलिस के नाम का खौफ पैदा हो इसके लिए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां का तेवर और सख्त हो गया हैं । इसका परिणाम स्पष्ट रूप से दिखने लगा है। आईजी के निर्देश पर जोन के 11 जिलों में चली छापेमारी अभियान में विभिन्न अपराध से जुड़े 2669 ,अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं । वही पुलिस ने अवैध धंधा में लगे 177 वाहनों को जब्त किया हैं ,इससे जुर्माना की बड़ी राशि के रूप में 18 लाख 27 हजार 600 रूपये की वसूली कर सरकारी खजाने को मजबूत करने का काम किया गया हैं । आईजी नैय्यर हसनैन खां के एक्शन से अपराधियों एवं माफियाओं में हड़कंप मच गया हैं ।
   चली छापेमारी अभियान में पुलिस ने अपराधियों का 24 ,अवैध हथियार एवं 124 जिंदा कारतूस बरामद किया हैं । इसके साथ ही पुलिस ने बड़े तौर पर अंग्रेजी शराब -16,290 लीटर एवं देशी शराब -5978 लीटर बरामद किया हैं । वही शराब सेवन एवं इसके कारोबार में जुड़े 769 को गिरफ्तार किया गया हैं । बक्सर में एक महिला से लूट मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये 4 को गिरफ्तार कर लिया वही लूट के 89 हजार 960 रूपये बरामद किया गया ।इसी तरह नवादा जिले के रूपक मांझी हत्याकांड में पुलिस ने चंद समय में 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं । भोजपुर जिले में मुठभेड़ में जख्मी हुआ पुलिसकर्मी मामले में पुलिस ने मौके वारदात से 1 को गिरफ्तार और हथियार बरामद किया हैं ,शेष 3 अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित किया गया हैं ।
जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने सभी एसएसपी ,एसपी के नाम निर्देश जारी किया हैं की सभी जिले के सीमाओं पर वाहनों का सघन चेकिंग किया जाएं ताकि कोई अवैध कारोबार नहीं हो सकें । पुलिस गस्ती, प्रक्रिया का हर हाल में पालन हो, यह हर हाल में सुनिश्चित होनी चाहिए । लापरवाही किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । सोशल  मीडिया पर अफवाह की कोई गुंजाइश पैदा नहीं होने दें जो भी इस तरह के गलत कार्य करता हैं ,उसे जल्द हिरासत में ले ,उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper