नौबतपुर, रोहित हत्याकांड में पुलिस को महज चंद घंटे में मिला क्लू, एसएसपी ने गठित किया पुलिस टीम

>> हत्या के पीछे परिचित का हाथ, बुलाकर दिया ,अपराधियों ने घटना को अंजाम

>> फुलवारीशरीफ में रहता था रोहित ,सोना गांव के समीप मिला हैं लाश

>> अपने मां-बाप का इकलौता संतान था रोहित ,परिजनों का बुरा हाल

रवीश कुमार मणि

पटना ( अ सं ) । नौबतपुर थाना क्षेत्र के सोना गांव के समीप रोहित कुमार का लाश ,लवारिश स्थिति में पुलिस ने बरामद किया । इस हत्या के पीछे का क्लू पटना पुलिस को मिल गया हैं । एसएसपी मनु महाराज ने घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए फुलवारीशरीफ डीएसपी रामाकांत प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित किया हैं ।
     बिहटा थाना क्षेत्र के जीनपुरा गांव निवासी रोहित कुमार ,फुलवारीशरीफ में रहकर पढ़ाई करता था और रोजगार के लिए प्रयासरत था । शुक्रवार तो नौबतपुर थाना के सोना गांव के समीप ग्रामीणों ने लाश देखकर पुलिस को सूचना दिया । पुलिस रोहित कुमार का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । मृतक के परिजन नौबतपुर थाने में लिखित शिकायत किया हैं ।
पुलिस सुत्रों की मानें तो रोहित कुमार को उसके परिचित बुलाकर ले गये और सोना के बधार में गोली मारकर हत्या कर दिया हैं । मृतक रोहित कुमार ,अपने मां-बाप के इकलौता संतान था। पूर्व में इसकी बहन की विद्युत स्पर्शघात से मौत हुई थीं । मां-बाप के सहारा के रूप में रोहित ही था। जिसको भी अपराधियों ने जिंदा नहीं छोड़ा ।
एसएसपी मनु महाराज ने मामले को गंभीरता से लेते हुये डीएसपी फुलवारीशरीफ रामाकांत प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित किया हैं । एसएसपी के अनुसार ,घटना में शामिल अपराधियों को पटना पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी ।हत्या के पीछे परिचित का हाथ बताया जा रहा हैं ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper