आखिर क्यों मौन है राफेल डील पर पीएम मोदी : सिराज मेंहदी


जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राफेल डील में विपक्ष के जेपीसी की मांग पर केंद्र सरकार क्यों भाग रही है । और यूपीए की सरकार से तीन गुना ज्यादा पर यह डील की गई यह बात आस्ट्रेलिया के पूर्व राष्ट्रपति ने भी स्वीकारी है । इस मसले पर सरकार का पक्ष श्री अरुण जेटली तथा रक्षा मंत्री दे रहे हैं , पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौन है । यूपीए सरकार पर यही भारतीय जनता पार्टी के लोग आरोप लगाते थे कि यूपीए सरकार के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मौन रहते हैं । जबकि मौजूदा प्रधानमंत्री के न बोलने पर पूरी संसद नहीं चली । विपक्ष की यही मांग रहती थी कि प्रधानमंत्री बोलें प्रधानमंत्री ने राफेल डील पर अभी तक कुछ नहीं बोला । इसे साफ जाहिर है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चहेते बिजनेसमैनो को लाभ पहुंचाने के लिए यह सौदा किया गया है ।
श्री मेहदी ने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ाई जाने वाली किताबों में इतिहास बदलने के लिए संघ और भारतीय जनता पार्टी साज़िश रच रही है । और इतिहास के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश कर रही है । एक पर सभी पार्टियों को एकजुट होकर इसका विरोध करना चाहिए ।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था की दुहाई देकर आयी थी कि अखिलेश सरकार में कानून व्यवस्था खराब है जबकि मौजूदा समय मे बीजेपी सरकार की कानून व्यवस्था पिछली सरकार से डेढ़ सौ गुना खराब है । फ़र्ज़ी इनकाउंटर करकर बीजेपी विरोधी पार्टियों के लोगो को दहशत में लाने की कोशिश कर रही है ।
प्रदेश की बिजली व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिजली व्यवस्था की हालत बहुत दयनीय है । गांव में बिजली न रहने से किसान परेशान है । सिचाई न होने की वजह से धान की फसल बर्बाद हो गयी है ।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper