कन्नौज: बदमाशों ने किशोरी का अपहरण किया विरोध में बुजुर्ग की हत्या

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में एक दिल को दहला देने वाली घटना प्रकाश में आयी है। बताया जा रहा है कि यहां बेखौफ बदमाशों ने एक घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बदमाश घर में सो रही किशोरी का अपहरण कर ले गए। बेटी को ले जाते देख बुजुर्ग पिता और माँ ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने बुजुर्ग की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी। फावड़े के हमले से महिला लहूलुहान हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर एएसपी कन्नौज केशव चंद्र गोस्वामी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। यहाँ उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने बुजुर्ग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक किशोरी का पता लगाने में पुलिस नाकाम साबित हुई है। एएसपी ने दावा किया है कि बहुत जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

जानकारी के मुताबिक, घटना कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के गौरियापुर गाँव की है। यहां सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि रमेश दोहरे व उसकी पत्नी ऊषा को किसी ने धारदार हथियार से काट डाला है। सूचना पर पहुची पुलिस ने मौके का मुयायना किया तो रमेश दोहरे की मौत हो चुकी थी और उसकी पत्नी ऊषा जीवन मौत से लड़ रही थी। पुलिस ने घायल ऊषा को आननफानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस अधिकारियों की माने तो घर मे रमेश दोहरे अपनी पत्नी उषा व बेटी संगीता के साथ रहता था। बदमाश रमेश की बेटी संगीता का अपहरण करके अपने साथ ले गए है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। एएसपी ने कहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

एसपी कन्नौज अमरेंद्र मिश्रा ने बताया कि देर रात एक घर मे घुसे बदमाशो ने 18 साल की लड़की का अपहरण कर उसके पिता को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया उस वक्त माता पिता सो रहे थे। बताया जा रहा है कि दंपति ने बेटी के अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने पति पत्नी को फावड़े से काट डाला। घटना में बुजर्ग की मौके पर मौत हो गयी। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद से पूरे गाँव मे दहशत का माहौल है। मौके पर पहुची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश पुलिस के शिकंजे में होंगे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper