विधानभवन के सामने वृद्धा से लूटा रुपयों से भरा बैग, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

लखनऊ। राजधानी के सबसे हाई सिक्योरिटी जोन विधान भवन के सामने बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार शाम ज्ञानवती सिंह का बैग लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फर्राटा भरते हुए एनेक्सी की ओर भाग निकले। वह अपने पति के साथ ऑटो से चारबाग जा रही थीं।

ये है पूरा मामला

मूल रूप से इलाहाबाद के आलोपी मंदिर के पास रहने वाले सत्येंद्र नारायण सिंह बीएसएनएल से सेवानिवृत्त हैं। बीते सप्ताह वह पत्नी ज्ञानवती के साथ महानगर सेक्टर-ए निवासी बेटे धीरेंद्र बहादुर सिंह के यहां आए थे। व्यवसायी पुत्र धीरेंद्र ने बताया कि बुधवार शाम मम्मी-पापा इलाहाबाद जाने के लिए ऑटो से चारबाग जा रहे थे। इस बीच विधानभवन के सामने पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपïट्टा मार कर मम्मी का बैग लूट लिया और एनेक्सी की ओर भाग निकले। चीख-पुकार पर आस-पास खड़े पुलिस कर्मी दौड़े लेकिन, तबतक बदमाश भाग चुके थे। धीरेंद्र ने बताया कि मम्मी के बैग में 14500 रुपये, एटीएम, आधार कार्ड, दवाइयां और कुछ अन्य जरूरी कागजात थे। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की धरपकड़ को घटनास्थल के आस-पास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

धीरेंद्र ने बताया कि बदमाश पुलिस के सामने मम्मी का बैग लूट कर भाग निकले। घटना के समय भाजपा मुख्यालय के बाहर, विधान भवन के बाहर और जवाहर भवन चौराहे पर पुलिस कर्मी खड़े हुए थे। इतना ही नहीं, बदमाश एनेक्सी की ओर भागे हैं। यहां भी एनेक्सी तक जगह-जगह पुलिस कर्मी खड़े रहते हैं।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper