अन्तर्राज्यीय लुटेरे गैंग के 06 सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

कन्नौज। कन्नौज पुलिस की सर्विलांस टीम व थाना ठठिया पुलिस ने मुड़भेड़ के दौरान अन्तर्राज्यीय लुटेरे गैंग के 06 सदस्यों को माल समेत गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया गिरोह बैंकों से पैसे निकालने वाले बजुर्ग, महिला व लडकियों का पीछा कर उन्हें लूट लिया करता था और फरार हो जाता था।
पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि थाना ठठिया क्षेत्र के आईमापुल पर गुरूवार को क्राइम ब्रान्च, सर्विलांस टीम व ठठिया पुलिस की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर मुठभेड के दौरान अन्तर्राज्यीय 06 लुटेरों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से लूट के 49 हजार रुपए की नगदी, 01 तमंचा 315 बोर, 01 तमंचा 12 बोर एवं 03 मोटरसाईकिलें बरामद हुई।
पकडे गए आरोपियों में प्रमोद दोहरे निवासी कानपुर देहात, सुरेश, धीरज सिंह, आजम, सलमान और सतीश उर्फ बब्बन निवासीगण जनपद औरैया है।
पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उनका लुट का संगठित गिरोह है, जो बैकों से पैसा निकालकर जाने वाले बुजुर्गों व महिलाओं को चिन्हित कर सुनसान स्थानों पर लूट लेता है। आरोपियों ने लूट की 09 घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।
एसपी सिंह ने बताया कि पकडे़ गए बदमाश सलमान के विरूद्ध जनपद कन्नौज, औरैया के विभिन्न थानों पर लूट, आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, धोखाधडी, गैगेस्टर एक्ट आदि के 09 मुकदमें दर्ज हैं। वहीं बदमाश सुरेश कुमार दोहरे, सतीश व आजम के विरूद्ध जनपद कन्नौज, कानपुरनगर, औरैया के विभिन्न थानों पर लूट, आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, धोखाधडी, गैगेस्टर एक्ट आदि के आधा-आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper