तंमचा फैक्ट्री का भंडाफोड, दो गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मेरठ। हस्तिनापुर पुलिस ने परिक्षितगढ़ क्षेत्र में छापेमारी करते हुए एक अवैध तमंचा फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।
एसपी देहात राजेश कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि एसओ हस्तिनापुर धर्मेन्द्र सिंह की टीम ने बुधवार की रात जलालपुर जोरा-नीमका मार्ग पर दो बदमाशों को तमंचो सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम हनीफ पुत्र गनी और साबिर पुत्र सत्तार बताए।
एसपी देहात ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मिर्जापुर के जंगल में छापा मारा। पुलिस को देखते ही जंगल में स्थित झोंपड़ी में तमंचे बना रहा बदमाशों का साथी सुखवन्त उुर्फ सुक्खी पुत्र प्रेमसिंह निवासी मिर्जापुर फरार हो गया।
एसपी देहात ने बताया कि झोंपड़ी के भीतर से 315 बोर के 19 और 12 बोर का एक तैयार तमंचा बरामद हुआ। वहीं, सैकड़ो की संख्या में अधबने तमंचे और कारतूस व हथियार बनाने के औजार बरामद हुए। आरोपियों ने बताया कि वह ऑन डिमांड तमंचा तैयार करके उसे 5 से 7 सौ रूपये तक बेचते थे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper