2019 में यूपी-बिहार में भाजपा का सफाया होना तय : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज लोकतांत्रिक संस्थाओं पर सीधा हमला हो रहा है। हर किसी पर किसी न किसी तरह का दबाव है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। ऐसे हालात में लोकतंत्र कैसे रह सकता है?
उन्हांने कहा कि देश इंतजार कर रहा है लोकसभा चुनावों का जिसमें जनता भाजपा का हिसाब किताब करेगी। भाजपा के खिलाफ अब सम्पूर्ण सफाया अभियान चलाया जाएगा। सम्पूर्ण क्रान्ति के मंत्रदाता को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। अखिलेश ने यह बात गुरूवार को पार्टी मुख्यालय में जयप्रकाश नारायण की 117वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होने कहा कि भाजपा का 2019 में उत्तर प्रदेश और बिहार में सफाया होना तय है।
इससे पहले अखिलेश ने जेपी के चित्र व मूर्ति पर माल्यार्पण का श्रद्धजंलि दी। उन्होंने कहा जयप्रकाश ने ऐसे समाज का रास्ता दिखाया जो जातीय भेदभाव से परे हो। अखिलेश ने कहा कि जयप्रकाश नारायण ने देश को सम्पूर्ण क्रान्ति का नारा दिया था। उससे दिल्ली हिल गई थी। अब देश की सŸा पर काबिज भाजपा का सन् 2019 में उत्तर प्रदेश और बिहार में सफाया होना तय है। जनता को बस चुनाव की तारीखों का इंतजार है। जनता तभी हिसाब बराबर कर लेगी।
श्री यादव के साथ पूर्व केन्द्रीय विŸामंत्री यशवंत सिन्हा तथा फिल्मी नायक शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू भी मौजूद थे। इस अवसर पर विशिष्ट व्यक्तियों को लोकनायक सम्मान भी दिया गया।

उम्मीद की जेपी की अगली जयंती मनेगी जेपी इंटरनेशनल में : अखिलेश
अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में जय प्रकाश जी के नाम पर समाजवादी सरकार में एक शानदार इमारत जेपी इंटरनेशनल सेंटर बना है। जिसके शिलान्यास के अवसर पर मुलायम सिंह यादव तथा जार्ज फर्नाडीज भी मौजूद थे। वहां भाजपा ने अब काम रोक दिया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जेपी की अगली जयंती वहीं मनाई जाएगी।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper