13 अक्टूबर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज के दिन आप अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करें, मन को इधर-उधर से भटकने से बचाएं। शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। भोजन नलिका एवं आंत सम्बन्धित शिकायत में इलाज शीघ्र ही करवाएं।

वृषभ राशिफल— आज आपको सोचे-समझे कार्यों में सफलता प्राप्त होगी तथा धैर्य एवं शान्ति रखने पर अपेक्षाकृत समय अनुकूल रहेगा। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा का ध्यान रखते हुए शत्रुओं से सुलह करें। सम्पत्ति सम्बन्धित क्रय-विक्रय में जल्दबाज़ी न करें।

मिथुन राशिफल— आज के दिन आपकी मनोकामना की पूर्ति होने से अंदरूनी खुशी रहेगी। आपके व्यावसायिक कारोबार में आपकी इच्छापूर्ति पूर्ण होगी। व्यय के समक्ष आय अधिक ही पाएंगे। सम्पत्ति के प्रश्न कुटुम्ब के सदस्यों के साथ मिलजुलकर निपटा पाएंगे।

कर्क राशिफल— आपके लिए सामान्य रूप से आज का दिन सुख-लाभ एवं उन्नतिदायक रहेगा। नकारात्मक विचारधारा का त्याग करके अपनी सोच को सकारात्मक बनाने का प्रयास करें। महत्व के कार्य में अधिक परिश्रम करने से ही संतोषजनक फल की प्राप्ति होगी।

सिंह राशिफल— आज के दिन आपको थोड़ी शारीरिक पीड़ा की शिकायत रहेगी। मन चिंतित रहेगा साथ ही व्याधि-उपाधि में भी व्यस्त रहेगा। परिवार में वाद-विवाद व तर्क-वितर्क की परिस्थिति में समाधान को ही प्रधानता दें। छोटे-मोटे के भेदभाव को अच्छी तरह समझें।

कन्या राशिफल— आज के दिन आपको मन में प्रसन्नता बढ़ेगी, कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। उच्च पद प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेंगे व उनका सहयोग आपको तरक्की की ओर ले जा सकता है। अनावश्यक तर्क-वितर्क करके अपने विरोधियों को प्रोत्साहन ना दें।

तुला राशिफल— आज का दिन आपको भूमि-भवन या खेत के बारे में चिंतित कर सकता है। अधिक परिश्रम करने पर भी कुछ अधूरापन महसूस करेंगे। खाने-पीन में सावधानी रखें। गैस, अम्लता या कंठमाल जैसे लोग परेशान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल— आज का दिन आपको प्रफुल्लिता एवं सफलता प्रदान करेगा। व्यवसाय में अपने अनुभव तथा साहस से अधिक धन की प्राप्ति होगी। छोटे भाई-बहन से महत्वपूर्ण कार्यों में मदद मिलेगी। विद्यार्थी एवं स्पर्धात्मक कसौटी देने वालों के लिए दिन अच्छा है।

धनु राशिफल— आज पारिवारिक परिस्थिति अशान्त हो सकती है। कार्य में मन नहीं लगने से असफलता का मानसिक भय रहेगा। धन-सम्पत्ति का फैसला सोच-समझकर ही करें। वाहन से दुर्घटना या वाहन को क्षति की आशंका रहेगी। श्वास, कंठ की शिकायत रहेगी।

मकर राशिफल— आज आपकी धार्मिक कार्य, देव-भक्ति एवं दान-धर्म के प्रति अधिक रुचि रहेगी। मान-सम्मान, यश तथा कीर्ति में वृद्धि होगी। वाहन खरीदने की आपकी इच्छा पूर्ण होगी। विवाह आदि शुभ कार्यों की बातचीत आगे बढ़ेगी तथा सफलता मिलेगी। आज का दिन यादगार रहेगा।

कुम्भ राशिफल— यदि किसी बात को लेकर मुकदमेबाज़ी चल रही है तो समय आपका साथ देगा या समाधान के ज़रिये सफलता मिलेगी। साझेदारी से संतुष्टि के साथ मुनाफा होगा, संतोष बरकरार रखें। शैय्या सुख से प्रफुल्लिता में वृद्धि होगी।

मीन राशिफल— आज आप दिनचर्या एवं ऋतूचर्या के हिसाब से विचरण व व्यवहार करेंगे तो प्रत्येक परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी जबकि विपरीत स्थिति का व्यवहार आपको परेशानी देगा। आय को समझ कर व्यय करें तो अच्छा रहेगा। साझेदारी के व्यवसाय में पूर्ण सावधानी रखें।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper