11 जुलाई राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशि- कार्यक्षेत्र में परिस्थितियाँ आपके पक्ष में लगती हैं। ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं।

वृष राशि- आप सूझ-बूझ से अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे।  किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात दिन को ख़ूबसूरत बना देगी। अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें।

मिथुन राशि- आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे। आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें। बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

कर्क राशि- दफ़्तर में आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे।  धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी।

सिंह राशि- आर्थिक समस्याओं ने आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है। ज़िद्दी बर्ताव से बचें । नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है। आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है।

कन्या राशि- कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है।  आप अपना वज़न क़ाबू में करें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी। दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा। मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा।

तुला राशि- समूहों में शिरकत दिलचस्प रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो। जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे।

वृश्चिक राशि- तरक़्क़ी की रफ़्तार बरक़रार रखने के लिए मेहनत इसी तरह जारी रखें। आपकी जी-तोड़ मेहनत और परिवार का सहयोग इच्छित परिणाम देने में क़ामयाब रहेंगे। घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है।

धनु राशि- आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। खाते-पीते वक़्त सावधान रहें। लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है। आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप ‘सुपर-स्टार’ हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं।

मकर राशि- दिन को ख़ास बनाने के लिए शाम को परिवार के साथ किसी अच्छी जगह खाने जाएँ। रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है। मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे। आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे।

कुम्भ राशि- अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं। गर्भवती महिलाओं के लिए अतिरिक्त सावधान रहने का दिन है। बच्चों से मिली ख़ुशख़बरी दिन बना सकती है। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

मीन राशि- आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं- लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें। आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा। ऐसे बदलाव लाएँ जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper