मैंने कुछ अपने लिए किया क्या? : मोदी

शाहजहांपुर। नई दिल्ली में कल विपक्ष के अविश्वास पर जीत दर्ज करने के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहजहांपुर में कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि हमने पूछा कि भाई अविश्वास का कारण क्या है। कारण नहीं बता पाए तो गले पड़ गए। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि पीएम की कुर्सी के सिवाए उनको न तो गरीब दिखता है, न नौजवान दिखता है, न ही किसान दिखता है। चार साल आपकी सेवा की है। मैंने कोई गलत काम किया है? मैंने कुछ अपने लिए किया क्या?
रौजा के रेलवे मैदान में किसान कल्याण रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वो अपने भविष्य का आकलन के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाए, लेकिन उनका आकलन गलत था। क्योंकि देश बदल चुका है। यहां बेटियां अब जाग चुकी हैं। अब उनका फॉर्मूला कभी काम नहीं आने वाला है। कहा कि ये मोदी सरकार है जो अविश्वास प्रस्ताव को चूर-चूर कर देती हैं।
मोदी ने कहा कि हमारी सरकार न्यू इंडिया बनाने में जुटी हुई है, कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। कोई भी क्षेत्र हो दोगुनी गति से काम हो रहा है। शाहजहांपुर में भी इन योजनाओं से लाभ पहुंच रहा है। देश के 49 करोड़ परिवार को रौशन करने की हमारी योजना है। हमनें संकल्प लिया है जिन लोगों ने यहां के लोगों को 18वीं सदी में जीने के लिए मजबूर कर दिया हम उसे बदल कर रख देंगे। हम जल्द ही सभी घरों तक बिजली पहुंचा कर रहेंगे।
मोदी ने पूछा कि मुफ्त की कमाई को बंद करने पर क्या वे मोदी सरकार पर विश्वास करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा गुनाह है कि मैं भ्रष्टाचार, परिवारवाद के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि जनता से उलझना महंगा पड़ जाएगा। लेकिन उन पर जूनून सवार था कि मोदी को हटाना है। लेकिन मोदी के पास आपकी ताकत है। बाबा साहेब का संविधान है। उनके साथ दल दल है। जितना ज्यादा दल दल होगा कमल उतना ही ज्यादा खिलेगा। हमनें बिचौलियों और मुफ्तखोर लोगों का धंधा बंद करवा दिया ऐसे में वो हमें हटाना चाहते हैं।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper