अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को लूटा, हफ्ते भर में दूसरी वारदात

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में इन दिनों मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का आतंक क्षेत्रवासियों को काफी डरा रहा है। एक सप्ताह में दूसरी बार घटना को अंजाम देते हुए एक बार फिर से बुधवार की रात्रि नौकरी कर अपने घर लौट रहे एक युवक को अज्ञात बदमाशो ने रास्ते में लूट लिया लगातार हो रही लूट की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

क्या है पूरा घटनाक्रम
जानकारी के मुताबिक, अज्ञात बदमाशों ने कल रात्रि लगभग 9 बजे कस्बे से घर जा रहे पूरे जीत तिवारी निवासी पंकज पुत्र विनोद कुमार पर रौजाशाह मजार के पास हमला करके उससे करीब 2000 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर मारपीट की घटना की सूचना पीड़ित के परिजनों द्वारा डायल 100 पुलिस को दी।

डायल 100 पुलिस ने दर्ज की वारदात
पीड़ित के परिजनों का कहना है कि डायल 100 पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए घटना स्थल पर पहुँच गई और तत्काल मामले को दर्ज किया। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक अमेठी के आदेशों का असर दो दिनों में ही दिखाई देने लगा है। डायल 100 पुलिस की सक्रियता से पीड़ितों को अब थाने के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। शुकुल बाजार में कल हुई इस वारदात को पीआरवी 2779 ने दर्ज किया जो शुकुल बाजार में डायल 100 पुलिस द्वारा दर्ज ये पहला मामला है।

ये घटनाएं भी चर्चा में रही
लोगो ने बताया कि करीब एक पखवारे पूर्व भी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पूरे लदई निवासी सुंदर साहू पर हमला कर उसका मोबाइल और नकदी छीन लिए थे। जिसकी तहरीर पीड़ित ने शुकुल बाजार थाने में दी थी। घटना के कुछ दिन भी नही बीते कि एक बार फिर बीते रविवार को ही मोटरसाइकिल सवार बदमाशों पूरे स्वरुप मांज गाव निवासी ओम प्रकाश पर हमला करके उससे नकदी छीन ली।

खौफजदा है क्षेत्रवासी
क़स्बे और आस पास के गांवों के लोगों का कहना है कि इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों शुकुल बाजार में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय था। जिसने इलाके से कई मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन भी इलाके में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रहा है। लोगों ने प्रशासन से शहर में गश्त बढ़ाने, संदिग्ध वाहनों की जांच करने और कस्बे में सीसी टीवी कैमरे लगवाने की मांग की है।

मामले की जांच कर रहे हैं शीघ्र पकड़े जाएंगे बदमाश
शुकुल बाजार थानाध्यक्ष शिवाकांत पाण्डेय ने कहा कि पूरे जीत तिवारी निवासी पंकज सुत विनोद कुमार से नकदी और मोबाइल छीनने का मामला प्रकाश में आया है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है बदमाशों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस बदमाशों पर नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कानून को हाथ में लेने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper