पासवान अपने साथियों संग कांग्रेस में शामिल

लखनऊ। गोरखपुर जनपद के सोशल एक्टिविस्ट अमर सिंह पासवान ने अपने साथियों के साथ शनिवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। पासवान ने प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस के ज्वाइनिंग प्रभारी मदनमोहन शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को विधिवत प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करायी।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में पासवान के साथ ध्रुव चन्द्र पासवान सदस्य जिला पंचायत, हरी कुमार पासवान, गनेश पासवान, राम आसरे पासवान, झब्बू लाल पासवान, पवनदेव पासवान सहित अन्य लोग शामिल रहे।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने आईपीएन को बताया कि ज्वाइनिंग के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से विभिन्न वर्गों एवं क्षेत्रों के प्रदेश भर के युवा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं उससे यह साफ हो गया है कि वर्तमान केन्द्र और प्रदेश सरकार की नीतियों से युवा वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि जो लोग आज सत्ता में बैठे हैं जिन लोगों के ताकत के बल पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बने हुए हैं आज उनकी ओर से आंखें मूदें बैठे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सत्ता नहीं बल्कि जनता की ताकत पर विश्वास रखती है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper