डॉक्टरों ने गर्भवती महिला को भगाया, अस्पताल के गेट पर बच्चे को दिया जन्म

कन्नौज। उ.प्र. के जनपद कन्नौज के तिर्वा मेडिकल कालेज में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां डॉक्टरों की संवेदनहीनता के चलते गर्भवती महिला ने मेडिकल कालेज के गेट के सामने जमीन पर बच्चे को जन्म दे दिया।
आरोप है कि मेडिकल कालेज प्रशासन ने महिला को वार्ड से बाहर निकाल दिया और वह दर्द से तड़फती-बिलखती हुई बाहर निकल आई। इसके बाद महिलाओं ने साड़ियों का पर्दा बनाकर प्रसूता की डिलीवरी करायी। प्रसूता का परिजन डॉक्टरों के दया की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी।
जानकारी के अनुसार, बहादुरपुर निवासी सुधीर अपनी गर्भवती पत्नी को मेडिकल कालेज लेकर गया। प्रसूता का दर्द बहुत ज्यादा बढ़ चुका था लेकिन मेडिकल कालेज प्रशासन ने प्रसूता का भर्ती करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ितों ने डॉक्टरों से बहुत मिन्नते की लेकिन डॉक्टरों के जरा भी दया नहीं आई। जिसके बाद प्रसूता के साथ आईं महिलाओं ने गेट पर ही साड़ी का पर्दा बनाया और प्रसूता ने बच्चे को जमीन पर ही जन्म दे दिया। पीड़ितों ने इसका पूरा वीडियो बना लिया था।
खास बात यह रही कि माहौल बिगड़ता देख मेडिकल कालेज प्रशासन स्ट्रेचर लेकर प्रसूता को भर्ती करने के लिए आये। लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने मेडिकल कालेज में जमकर हंगामा काटा और पीड़िता को अंदर भर्ती करने से मना कर दिया। पीड़िता की सास ने बताया कि हमने सबके सामने हाथ जोड़े लेकिन किसी को दया नहीं आई।
इस संबंध में मेडिकल कालेज के प्रचार्य से बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper