कोहली के मुरीद हुए जहीर अब्बास, कहा- महान खिलाड़ी बन चुके हैं विराट…

नई दिल्ली। टीएम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के खेल का हर कोई मुरीद होता जा रहा है। कोहली का डंका न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी बच रहा है। देशी ही विदेशी खिलाड़ी भी उनके मुरीद होते जा रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास भी कोहली के खेल का मुरीद है। जहीर अब्बास का कहना है कि विराट कोहली दुनिया के महान खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शुमार हो चुके हैं। और वह दुनिया भर की पिचों पर पांव जमाना और रन बरसाना जानते हैं।
पूरी तरह से बस चुके जहीर अब्बास भी भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को देखना चाहते थे, लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन का खेल नहीं हो सका। जहीर का कहना है कि वो मैदान पर कोहली का खेल देखना चाहता है लेकिन लॉडर्स टेस्ट के पहले दिन बारिश की वजह से ऐसा नहीं हो सका।
जहीर अब्बास फर्स्ट क्लास मैचों में 100 शतक लगाने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी थे। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 5062 रन और वनडे में 2572 रन बनाए थे। जहीर  अब्बास का कहना है कि ‘कोहली पूरी जिम्मेदारी के साथ क्रीज पर बैटिंग करते हैं और विकेट के दोनों ओर वह रन बनाते हैं। उनका फुटवर्क बहुत ही विश्वास भरा होता है और यह उनके निडर होकर खेलने का परिचायक है। मैं इसलिए ही उसके खेल का प्रशंसक हूं।’
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper