बीकेटी में कबाड़ व्यापारी की लूट के बाद धारदार हथियार से वार कर हत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बेखौफ अपराधियों का तांडव शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक भी लगातार जारी है। ताजा मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है। यहां एक कबाड़ विक्रेता को बदमाशों ने लूट के दौरान धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। अब देखने वाली बात यह होगी पुलिस हत्यारों तक कब पहुंच पाएगी।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिला के रामपुर मथुरा निवासी अब्दुल खालिद (55) पुत्र अब्दुल वासिफ गुडंबा थाना क्षेत्र में रहते थे। वह बीकेटी थाना क्षेत्र के चंद्रा पेट्रोल पंप के सामने बड़ी मार्केट में कबाड़ का होलसेल काम करते थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात अज्ञात बदमाश उनके दुकान पर पहुंचे। यहां वह सो रहे थे।

बदमाशों ने उनके गल्ले में रखे रुपये लूट लिए। विरोध करने पर धारदार हथियार से उनके वाई भौह पर ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया। इसकी सूचना पुलिस को सुबह मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के मुंह पर कई जगह चोट के निशान थे। वहीं एक कान भी कटा हुआ था। इस संबंध में थाना प्रभारी बीकेटी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। बुजुर्ग की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper