बीकेटी में कबाड़ विक्रेता की हत्या थोक़ व्यापारी पर लगा आरोप, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। अपराध से कराह रही राजधानी मे बदमाश सनसनी खेज़ वारदातो को अन्जाम देने मे ज़रा भी खौफ न खा रहे है। लखनऊ के लोग अभी राज भवन के पास हुई कैश वैन लूट और गार्ड की हत्या व ठाकुरगंज मे श्रम विभाग के एकाउन्टेन्ट पर हुई ताबड़तोड़ फायरिग को भूल भी नही पाए थे कि बदमाशों द्वारा ग्रामीण थाना क्षेत्र बीकेटी अन्तर्गत कबाड़ विक्रेता की हत्या कर सनसनी फैला दी। हत्या का मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है यहां एक ठेले पर कबाड़ खरीदने वाले कबाड़ विक्रेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई मृतक कबाड़ विक्रेता की पत्नी ने कबाड़ के थोक व्यापारी मुनीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है इन्स्पेक्टर बीकेटी का कहना है कि मृतक के सर पर चोट के निशान है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्थानीय लोगों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जताई है। लेकिन इन्स्पेक्टर ने लूट की बात से इन्कार किया है।


जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा के रहने वाले 55 वर्षीय अब्दुल खालिद अपनी पत्नी रईसुन और 6 बच्चो के साथ लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में रहते थे। अब्दुल खालिक बीकेटी थाना क्षेत्र के चंद्रा पेट्रोल पंप के सामने बड़ी मार्केट में कबाड़ के थोक कारोबारी महमुल्लापुर मंडियाव के रहने वाले मुनीर के साथ काम करते थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार की अब्दुल खालिक मुनीर की कबाड़ की दुकान पर ही सो रहे थे देर रात किसी ने उनकी हत्या कर दी। सुबह जब लोगो ने मुनीर की कबाड़ की दुकान मे अब्दुल खालिक का शव पड़ा देखा तो वहा हड़कम्प मच गया अब्दुल खालिक के सर और शरीर के कई हिस्सो से खून निकल रहा था।

सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुॅची इन्स्पेक्टर बी के टी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मृतक अब्दुल खालिक की पत्नी रईसुन ने कबाड़ व्यापारी मुनीर पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है उन्होने लूट की घटना से इन्कार करते हुए कहा है कि पूरे मामले की जाॅच की जा रही है। इन्स्पेक्टर ने बताया कि मृतक के सर पर चोट के निशान मिले है। बताया जा रहा है कि मृतक बहोत ही शान्त स्वभाव का व्यक्ति था उसका किसी से झगड़ा भी नही होता था। बताया ये भी जा रहा है कि कबाड़ के थोक व्यापारी मुनीर से कुछ दिन पहले उसकी कबाड़ के मामले मे कुछ कहा सुनी हुई थी। अब्दुल खालिक की मौत की खबर जब उसके घर पहुॅची तो वहा कोहराम मच गया उसकी पत्नी रईसुन गश खा कर जमीन पर गिर गई। आस-पास के लोगो ने इस सम्बन्ध मे कुछ भी बोलने से इन्कार किया है। वही पुलिस मामले की जाॅच कर रही है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper