महिला को बंधक बना दुष्कर्म ,1 गिरफ्तार

>> बिग बाजार में काम करती हैं पीडि़त महिला ,डेयरी में नौकरी देने और ज्यादा महिना का झांसा दें बुलाया
>> बिहटा पुलिस ने मुख्य आरोपी अरविंद कुमार को किया गिरफ्तार ,मामले की छानबीन में जुटी
>> जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी मुखिया ,चलेगा स्पीडी ट्रायल- एसएसपी
पटना ( अ सं ) । नौकरी लगाने के बहाने सीएम के गृह जिले की महिला को बुलाकर , बंधक बना  जबर्दस्ती मुखिया और डेयरी संचालक ने दुष्कर्म किया । महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 1 आरोपी को अविलंब गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की छानबीन में जुट गयी हैं ।
   पटना जिले के बिहटा प्रखंड के कुंजवा पंचायत के मुखिया मनोज यादव और निजी डेयरी संचालक अरविंद कुमार पर बेहद ही गंभीर आरोप लगा हैं । नालंदा जिले के नुरसराय की रहने वाली 32 वर्षीय महिला रूबी कुमारी (काल्पनिक ) ,पटना के जगदेव पथ में रहती है और बिग बाजार में काम करती हैं । निजी डेयरी संचालक अरविंद कुमार को रूबी से बातचीत हुई तो अरविंद ने बताया की तुम यहाँ 5 हजार की नौकरी करती हो मैं तुम्हें अपने डेयरी में नौकरी लगा दूंगा और 10 हजार रूपये दूंगा ।
     रूबी कुमारी को बीते गुरुवार डेयरी संचालक अरविंद कुमार ने नौकरी देने के लिए बिहटा बुलाया ।रूबी बिहटा पहुंची तो अरविंद कुमार और कुंजवा पंचायत का मुखिया मनोज यादव ने रूबी को बंधक बना लिया और जबर्दस्ती करने लगा। महिला विरोध की तो दोनों ने जान मारने का धमकी दिया । महिला डर गयी और चुप हो गयी तो जबर्दस्ती मुखिया मनोज कुमार एवं डेयरी संचालक अरविंद कुमार ने दुष्कर्म किया ।
पीडि़त महिला शुक्रवार को बिहटा थाना पहुंची और आपबीती सुनाई  ।पुलिस ने महिला द्वारा दी गयी जानकारी पर छापेमारी करते हुये डेयरी संचालक अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया वही आरोपी कुंजवा पंचायत के मुखिया मनोज यादव ,घटना बाद फरार हो गया हैं । एसएसपी मनु महाराज ने बताया की पुलिस आरोपी मुखिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालेंगी और मामले का स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपियों को सजा दिलाने का काम किया जाएगा ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper