बस्ती में नेशनल हाईवे-28 पर बना निर्माणाधीन ओवर ब्रिज ढहा

लखनऊ। बस्ती जिले में स्थित नेशनल हाईवे 28 पर एक निर्माणाधीन ओवरब्रिज ढह गया। सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर हुए इस हादसे में चार लोगों के जख्मी होने की खबर है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं दो लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं। प्रशासन की ओर से बचाव कार्य जारी है। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी एनएचआई की ओर से करोड़ों की लागत से बन रहा ये पुल 60 फीसदी ही पूरा हो सका था और आज इसके गिरने के साथ ही एनएचआई की पुल को बनाने में बरती गई लापरवाही उजागर हो गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये रेस्क्यू ऑपरेशन अबतक जारी है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को जल्द से जल्द इस ऑपरेशन को सफल करने के आदेश दिए हैं ताकि यातायात लंबे समय तक प्रभावित ना हो।

उत्तरप्रदेश में सड़के और पुल के ढहने का ये पहला मामला नहीं है। पिछले महीने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक एसयूवी गाड़ी के सर्विस रोड से 15-20 फीट नीचे फंसने की तस्वीर सामने आई थी। अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी लेकिन इस तरह रोड के धंस जाने ने राज्य में सड़कों की सच्चाई सबसे सामने उधेड़ कर रख दी थी। इसके अलावा मई महीने में वाराणसी में पुल ढहने के काज्य राज्य में बड़ा हादसा हुआ था। इस हादसे में लगभग 18 से 20 लोगों की मौत और कई लोग इस हादसे में घायल हुए थे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper