हत्या से नाराज भीड़ ने थानेदार को मारी गोली

पटना। बिहार के भोजपुर में हत्या से नाराज भीड़ ने थानेदार पर हमला करते हुए उन्हें गोली मार दी। घटना जिले के सहार थाना क्षेत्र के बजरेया गांव इलाके की है। जानकारी के मुताबिक मामूली में हथियारबंद अपराधियों ने चौकीदार पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और मृतक के पिता चौकीदार भुखन यादव की भी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वो आक्रोशित हो गए।

गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड और आगजनी की। इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचे सहार थानाध्यक्ष संजय कुमार को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। भीड़ ने उन पर भी जानलेवा हमला बोल दिया और गोलियां चलाई जिसमें एक गोली थानाध्यक्ष को भी जा लगी और वो जख्मी हो गए। आनन फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मियो ने थानाध्यक्ष का बचाव करते हुए तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया।

थानाध्यक्ष का इलाज आरा के प्राईवेट क्लीनिक में कराया जा रहा है जहां उनकी हालत खतरे से बहार बताई जा रही है। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने में लगे।

फिलहाल इस घटना के बाद वहां तनाव का माहौल कायम है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नामजद लोगों द्वारा चौकिदार पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है वहीं स्थिति को नियंत्रण करने पहुंचे सहार थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करते हुए उनको भी गोली मार दी गई है। फिलहाल स्थिति को नियंत्रण कर लिया गया है साथ ही पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper