राजधानी में युवक की गोली मारकर हत्या ,घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

दानापुर में घर के अंदर युवक की गोली मारकर हत्या

>> अपराधियों ने खुले खिड़की से चलाया गोली ,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
>> अहले सुबह करीब 3 बजे भोर में गोली सुनने की मिली आवाज ,मृतक है मो फारूख
पटना ( अ सं ) । राजधानी में घटनाओं की बाढ़ लग गयी हैं । पुलिस को बड़ी उपलब्धि भी हाथ लग रहीं हैं लेकिन घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं ।दानापुर में अपराधियों ने घर में सोय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया हैं । पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हैं ।
    यह घटना रविवार अहले सुबह ,करीब 3 बजे की हैं ।दानापुर थाना क्षेत्र के लालकोठी, झोपड़पट्टी में मो फाऱूख अपने घर में सोया हुआ था।अचानक आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सूनी ।सुबह पहर  कमरे के अंदर जाकर देखा तो पाया की मो फाऱूख के शरीर में गोली लगी हैं और खून से लदफद लाश कमरे में पड़ा हैं । घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची हैं और मामले की छानबीन में जुटी हैं ।
पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो लोगों ने बताया की अपराधी खिड़की से गोली मारकर भाग गये हैं ।जबकि खिड़की की ऊंचाई काभी हैं ,गोली जब भी लगती तो युवक के कंधे में लगता । ऐसे यह हत्या को पुलिस संदिग्ध मानकर जांच में जुटी हैं ।वही परिजनों ने किसी तरह के विवाद से इंकार कर रहें हैं ।पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं । वही घटना के बाद लोगों में डर, घर कर गया हैं ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper