मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो

मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो

जोधपुर। जोधपुर की सड़कों पर शनिवार को तिल रखने तक की जगह नहीं थी। भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक झलक पाने जनमानस सड़कों पर उतर पड़ा। सबसे पहले शंख की ध्वनि के बीच योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत किया गया। योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री, जोधपुर से सांसद व भाजपा उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए डेढ़ घंटे तक रोड शो किया। जोधपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को देखने जनसैलाब उमड़ पड़ा। अभिभूत जनमानस ने पूरे रास्ते 'योगी-योगी' के नारे लगाए। घर की छतों से पुष्पवर्षा कर योगी आदित्यनाथ का अभूतपूर्व अभिनंदन भी किया गया। वहीं योगी आदित्यनाथ भी आमजन पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंक, हाथ हिला व हाथ जोड़ अभिवादन करते रहे। उन्होंने 'कमल का फूल' चुनाव चिह्न लेकर भाजपा को जिताने का आह्वान किया। कहीं महिलाएं भगवा रंग की साड़ी पहने तो कहीं गले में राम नामी पट्टा पहने रोड शो में शामिल हुईं।

'देखो-देखो कौन आया, भारत मां का शेर आया'
जोधपुर की सड़कों पर जय श्रीराम की गूंज रही तो वहीं योगी आदित्यनाथ के लिए 'देखो-देखो कौन आया, भारत मां का शेर आया' और जयश्री राम- मोदी-योगी जिंदाबाद जैसे गगनचुंबी नारे भी खूब लगे। अबकी बार-400 पार के भी खूब नारे लगते रहे। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कटआउट भी जोधपुर की सड़कों पर लगे रहे। छतों पर खड़ी महिलाएं व बच्चे योगी आदित्यनाथ को देख खूब उत्साहित रहे। योगी के स्वागत को एकत्र आमजन ढोल-नगाड़ों संग नृत्य करते रहे। यहां उपस्थित जनमानस इस अद्भुत पल को कैमरे में कैद करता दिखा। महिलाएं छत से भगवा और भाजपा का झंडा फहराती रहीं तो वहीं सड़कों पर भी जहां तक नजर गईं, सिर्फ भगवा ही दिखा।

भाजपा ने सुरक्षा, समृद्धि व आस्था को सम्मान दिया है                                                                                           जनसैलाब देख अभिभूत योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में जोधपुरवासियों से गजेंद्र सिंह शेखावत को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि जोधपुर श्रद्धा की नगरी है। जोधपुर के विकास, राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाने व भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए फिर एक बार-मोदी सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि 500 वर्षों बाद रामलला विराजमान हुए। अच्छे लोग सदन में जाते हैं तो विकास होता है। भाजपा ने सुरक्षा, समृद्धि और आस्था को सम्मान दिया है।




Tags:

About The Author

Latest News