मतदान प्रतिशत में जनपद प्रतापगढ़ आगे रहे- सीडीओ

मतदान प्रतिशत में जनपद प्रतापगढ़ आगे रहे- सीडीओ

ब्रजेश त्रिपाठी

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन के आदेशानुसार स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता अभियान के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक नवनीत सेहारा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में स्वीप की एक प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई। 

प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी नवनीत सेहारा ने कहा कि हम सबका यह प्रयास रहे की मतदान प्रतिशत में अपना जनपद आगे रहे, इसके लिए हमें सभी जनपद वासियों को जागरूक करना होगा ताकि हम मतदान के दिन श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके।

जिला विकास अधिकारी राकेश प्रसाद ने कहा कि हम जनपद में मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों के अंतर्गत जनपद वासियों को पूर्ण रूप से जागरूक करके आने वाले निर्वाचन में जनपद में मतदान प्रतिशत बढ़ाएंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक/नोडल अधिकारी स्वीप सरदार सिंह ने कहा कि मतदाता जागरूकता के अंतर्गत हम बहुत से कार्यक्रम संपन्न करवा रहे हैं और हमें उम्मीद है कि जनपद का मतदान प्रतिशत बहुत बढ़ेगा।

डॉ मोहम्मद अनीस एवं धर्मेंद्र ओझा ने पावर प्रजेंटेशन के माध्यम से प्रशिक्षण प्रदान किया और सभी से अपील की गांव-गांव शहर शहर जाकर मतदाताओं को जागरूक करें जिससे कि अपने जनपद प्रतापगढ़ का मतदान प्रतिशत आगे बढ़े। इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कालेज रामपुर कांपा डॉ विंध्याचल सिंह सहित डॉ मोहम्मद अनीस, धर्मेंद्र ओझा, आजाद अहमद, राघवेंद्र पांडे, प्रमोद तिवारी, डॉ राजेंद्र अनिल नील और यूथ एंबेसडर अजय क्रांतिकारी आदि उपस्थित रहे

About The Author

Latest News

मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक। मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक।
संत कबीर नगर, 03 मई 2024 (सूचना विभाग)। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश के क्रम में...
एलडीए उपाध्यक्ष ने किया गोमती रिवर फ्रंट का औचक निरीक्षण
मुख्य सचिव ने सेवानिवृत्ति पर दिया स्मृति चिन्ह
नामांकन के पांचवे दिन 05 व्यक्तियों द्वारा कुल 08 सेटों में नामांकन पत्र लिया गया।
स्वीप (SVEEP) कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक।
यातायात नियमों उल्लंघन करने वालो पर हुए 1183 चालान
पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी करने वालों का भंडाफोड़