चुनावी व्यस्तता के बीच गोसेवा में रमे सीएम योगी, फिर झलका बाल प्रेम

चुनावी व्यस्तता के बीच गोसेवा में रमे सीएम योगी, फिर झलका बाल प्रेम

×गोरखपुर, । लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शीर्ष पंक्ति में बने हुए हैं। जबरदस्त व्यस्तता के बावजूद गोसेवा और बच्चों के लिए उनके दुलार में तनिक भी कमी नहीं आई है। चुनाव प्रचार के दौरान जब भी उनका गोरखपुर आना हुआ, गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान गोसेवा और बालप्रेम का नजारा हमेशा दिखा। 

सीएम योगी सोमवार शाम गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। यहां रात्रि प्रवास के बाद वह मंगलवार पूर्वाह्न वह पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल रवाना हुए। चुनाव प्रचार में जाने से पूर्व सुबह उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया और अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर मत्था टेककर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद सीएम योगी मंदिर की गोशाला में पहुंचे और वहां कुछ समय व्यतीत किया। गोशाला में उन्होंने चारों तरफ भ्रमण करते हुए गोवंश के माथे पर हाथ फेरा, उन्हें खूब दुलारा और अपने हाथों से उन्हें रोटी और गुड़ खिलाया। मुख्यमंत्री ने गोशाला के कार्यकर्ताओं से सभी गोवंश के स्वास्थ्य व पोषण की जानकारी ली और गर्मी के मौसम में विशेष देखभाल के लिए जरूरी निर्देश दिए।

गोसेवा के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नजर अपने परिजन के साथ एक मासूम बच्चे पर पड़ गई। सीएम उसके पास पहुंचे और श्रेयांश नाम के इस बच्चे को खूब दुलारकर आशीर्वाद दिया। कुछ देर बच्चे के साथ खेलने के साथ ही उन्होंने उसे चॉकलेट दिया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News