कलेक्ट्रेट सभागार में जिला गंगा समिति की बैठक

 कलेक्ट्रेट सभागार में जिला गंगा समिति की बैठक

बिजनौर। जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशों के अनुपालन में मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा की अध्यक्षता में  कलेक्ट्रेट सभागार में जिला गंगा समिति की बैठक आयोजित हुई।मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा ने कहा कि वृक्षारोपण कार्यक्रम शासन के महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल है, जिसका उद्देश्य पर्यावरण की सुरक्षा और वातावरण को स्वच्छ बनाना है इसलिये गंगा को स्वच्छ बनाये रखने के लिये गंगा घाटों पर वन विभाग द्वारा लगाये गए पौधों की देखरेख व घाटों की साफ सफाई के कार्य नियमित करना सुनिश्चित करें।

मुख्य विकास अधिकारी श्री बोरा आज वन विभाग के तत्वाधान आयोजित जिला गंगा समिति की बैठक के निर्धारित सभी बिंदुओं पर गहन समीक्षा कर उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि गंगा घाटों को स्वच्छ रखंे व उनकी नियमित निगरानी करें साथ ही उन्होंने गंगा घाटों को स्वच्छ व साफ रखने के लिये गहरी रणनीति बनाने तथा विभिन्न माध्यमों से जागरूकता से संबंधित कार्यक्रम करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। उन्होंने बैठक में बैराज घाट पर शवदाह स्थान के समीप स्थित गंदा नाला की सफाई के लिये भी प्रभावी योजना बनाने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिये।
                      

Tags: Bijnor

About The Author

Latest News

पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी प्रथम, द्वितीय एवम तृतीय का द्वितीय प्रशिक्षण हुआ आयोजित। पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी प्रथम, द्वितीय एवम तृतीय का द्वितीय प्रशिक्षण हुआ आयोजित।
संत कबीर नगर, 17 मई 2024 (सूचना विभाग)। लोक सभा समान्य निर्वाचन-2024 में निर्वाचन ड्यूटी में लगे पीठासीन अधिकारी, मतदान...
सी.यू.ई.टी. कामन यूनिवर्सिटी प्रवेश परीक्षा हुई आयोजित
संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का हुआ सम्मान
डाक मत पत्र एवं ई0डी0सी0 से मतदान हेतु बनाया गया है फैसिलिटेशन सेंटर।
क्षत्रिय महासभा ने मनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती
20 को पीजीआई बंद,आकस्मिक सेवाएं रहेंगी जारी
द एमएसजी फाउंडेशन ने लगाया मुफ्त मेडिकल कैंप