मां काली बने बच्चे ने भूत बने बच्चे के गर्दन पर चला दी चाकू, मौत

मां काली बने बच्चे ने भूत बने बच्चे के गर्दन पर चला दी चाकू, मौत

कानपुर। बिल्हौर थाना क्षेत्र में चल रहे भागवत कार्यक्रम में बाल कलाकारों ने झांकी निकाली। झांकी के दौरान मां काली बने बच्चे ने भूत बने बच्चे के गर्दन पर चाकू रख दी। कलाकारी का दृश्य चल ही रहा था कि धोखे से चाकू चल गई, जिससे भूत बना बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया और अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।बिल्हौर के बभियांपुर गांव में बीते कई दिनों से भागवत कथा का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। बुधवार की शाम देर रात मां काली की झांकी निकल रही थी और झांकी में कलाकार के रुप में चार-पांच बच्चे शामिल थे।

बाल कलाकार जो मां काली बना था, उसने करतब दिखाते हुए भूत बने बच्चे के गर्दन पर चाकू रख दी। लेकिन इसी दौरान उस बच्चे से धोखे से चाकू चल गई, जिससे भूत बना बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान ही मौत हो गई।एसीपी अजय कुमार त्रिवेदी ने गुरुवार को बताया कि मृतक शिवम उर्फ सनी के पिता बबलू की तहरीर के आधार पर एक नाबालिग बच्चे व आयोजनकर्ता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। गांव में मौजूद पुलिस फोर्स ने घटनास्थल का जायजा लिया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024