बुजुर्ग महिला से चैन लूटने वाले गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला से चैन लूटने वाले गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी के थाना आलमबाग क्षेत्र में अपराधियों के बढ़ते हौसले पुलिस गस्त और उसकी सक्रियता की पोल नजर आ रहे हैं । ऐसा ही मामले आलमबाग थाना क्षेत्र के इको गार्डेन चौराहे से सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग महिला अपनी केयर टेकर के साथ टहल रही थी और एक मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने  बुजुर्ग महिला की चैन लूट ली और मौके से फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया  और त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लुटरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
 
ज्योती नामक महिला  कैलाशपुरी में एक वर्ष से मोनीका क्रिस्चन पति स्व. जैरी के फिलिपस विला में केयर टेकर के पद कार्यरत है। बीते रविवार पांच मई को इको गार्डन के फूटपाथ पर टहल रही थी। तभी इको गार्डन चौराहे की तरफ से एक काले रंग की बाईक पर सवार दो लड़के आये और मोनीका क्रिस्चन के गले में पहनी सोने के चेन को  लिया और जेल चौराहे की तरफ भाग गए।
 
केयर टेकर ज्योती ने बताया की मोटर साईकिल चलाने वाला चलाने लड़का हेलमट पहने था एवं जो पीछे बैठा था वह सफेद कपड़े से मुंह बांधे था। हम लोगों ने काफी सोर मचाया। लेकिन बाइक सवार लड़के चेन लेकर भाग गये। मोनीका क्रिस्चन बुजुर्ग और बीमार हैं। उनकी देखरेख एवं उपचार करके मैं रिपोर्ट लिखाने आई हूँ। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए रोहित अस्थाना और हरीश सिंह को गिरफ्तार करते हुए जेल  भेज दिया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News