Main

Today's Paper

Today's Paper

देश भर में 10 डीलरशिप के माध्यम से C5 Aircross को सेल करेगी…

देश भर में 10 डीलरशिप के माध्यम से C5 Aircross को सेल करेगी…

नई दिल्ली । कंपनी देश भर में 10 डीलरशिप के माध्यम से C5 Aircross को सेल करेगी। जो अहमदाबाद, गुजरात, दिल्ली सहित गुरुग्राम में मौजूद होंगे। Citroen की डीलरशिप का नाम ‘La Maison Citroen’ रखा जाएगा। कंपनी ने हाल ही में दिल्ली और गुरुग्राम में दो ‘La Maison Citroën शोरूम लॉन्च किए हैं। जिनमें 1 मार्च 2021 को C5 एयरक्रॉस की प्री-बुकिंग शुरू की जाएगी।

हालांकि C5 एयरक्रॉस एकमात्र ऐसी कार नहीं है जिसे Citroen भारत में सेल करेगी। इसके अलावा भी कंपनी अपनी कई गाड़ियों को लॉन्च करने की योजना बना रही है। उम्मीद की जा रही है कि कार निर्माता इस साल भारत में एक नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करेगी। जिसे इस त्यौहारी सीज़न के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

उनमें ° 360 ° कम्फर्ट ’की रणनीति के रूप में Citroen Finance और Insurance के माध्यम से फाइनेंस और लीज की सेवाओं को 30 मिनट की गारंटी ट्रेड-इन सुविधा के भीतर प्रदान करेगी। इसके साथ ही कंपनी के L’Atelier Citroen आफ़्टरसेल्स वर्कशॉप सेवाओं की पेशकश करेगा। जिसमें कभी भी कहीं भी मिलने वाली सेवा, वर्चुअल रिमोट डायग्नोस्टिक्स, 180-मिनट आरएसए(RSA) गारंटी, पिकअप और ड्रॉप के साथ सर्विस, मेंनटेनेंस और 24 घंटे के भीतर वास्तविक स्पेयर पार्ट को उपलब्ध कराया जाएगा।

Share this story