Main

Today's Paper

Today's Paper

इस महीने बाजार में एंट्री लेवल मार्च में होने वाली हैं लॉन्च, जानें डीटेल

इस महीने बाजार में एंट्री लेवल मार्च में होने वाली हैं लॉन्च, जानें डीटेल

नई दिल्ली । इस महीने यानी मार्च में भी बाइक लवर्स को बाइक खरीदने के लिए काफी शानदार अवसर मिलने वाली हैं। इस महीने एक से एक तेज रफ्तार बाइक्स आपको मार्केट में लांच होते दिखेंगी। आइये एक नज़र डालते हैं मार्च में लांच होने वाली उन बाइक्स पर जो भारतीय बाज़ार में दस्तक देने वाली हैं और आप अगर एक तेज रफ्तार गुड लुकिंग बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं।

ग्लोबली अनावरण के ठीक बाद अपडेटेड मोटरसाइकिल को आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ समय के लिए Rs.6.95 लाख एक्स-शोरूम में लिस्ट किया गया था।, हम उम्मीद करते हैं कि नई ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की कीमत कुछ समय के लिए वेबसाइट पर जारी किये गए प्राइज़ के आस पास ही रहेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रिटिश बाइक निर्माता ने भारत में ट्राइडेंट 660 के लिए नवंबर 2020 से 50,000 रुपये के टोकन अमाउंट बुकिंग शुरू करना शुरू कर दी है। ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 एक 660 सीसी तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। जो कि 81PS की पावर और 64Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसी कड़ी में कंपनी अब निंजा 300 को नए बीएस6 कंप्लाइंट इंजन में पेश करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया साइट पर इसका टीज़र जारी कर इस बात की पुष्टि की थी।कंपनी की इस एंट्री लेवल बाइक में पावर पहले की तरह ही देखने को मिल सकती है और यह बाइक अपने बीएस4 मॉडल की तरह ही 296 सीसी के लिक्विड कूल पावरप्लांट इंजन के साथ आएगी। जो 39 बीएचपी पावर के साथ 27 एनएम का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम होगा। माना जा रहा है कि नई निन्जा में 6 स्पीड के गियरबॉक्स के साथ स्लिपर और असिस्ट क्लच देखने को मिलेगा।

हालांकि, मैकेनिकल बदलाव की बात करें तो बाइक पहले की तरह ही काफी हद तक समान रहेगी, हालांकि, कुछ कुछ tweaks की उम्मीद की जा सकती है। इसका मतलब यह भी होगा कि कीमत लगभग 8.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से थोड़ी अधिक हो सकती है। इसके प्रीवियस मॉडल में इंजन की बात करें तो 649cc, इन-लाइन फोर सिलेंडर इंजन दिया गया था, जो कि इनटेक और एग्जॉस्ट डिजाइन के साथ आता है। यह इंजन 93 bhp की पावर और 64 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 2019 CBR650R में स्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया था।

Share this story