Main

Today's Paper

Today's Paper

पंजाब CM अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे फारुख अब्दुल्ला, वीडियो वायरल

पंजाब CM अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे फारुख अब्दुल्ला, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस नेता फारुख अब्दुल्ला का हाल ही में एक अलग अंदाज दिखा। वह राजनीतिक मुद्दों पर जब बोलते हैं तो बड़े कड़क अंदाज में और आक्रामक मुद्दा में बयान देते हैं, लेकिन हाल में वे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे तो अपना वह अंदाज छोड़कर फिल्मी गीतों पर जमकर थिरके।

उनके इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी उनका साथ दिया और गीतों और नृत्य का भरपूर समां बंधा।पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर के विवाह समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया था। इसमें कई बड़े मेहमान पहुंचे हुए थे। कार्यक्रम में विशेष तौर पर पहुंचे जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस नेता फारुख अब्दुल्ला ने समारोह में बज रहे फिल्मी गानों को सुना तो खुद को रोक नहीं सके। उनके पैर थिरकने लगे।

उनके इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद दूसरे मेहमानों ने भी उनका साथ दिया और जमकर नृत्य किया। फारुख अब्दुल्ला ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी अपनी ओर खींच लिया और उन्हें भी झूमने के लिए विवश कर दिया। दोनों बड़े नेताओं के इस तरह डांस करते देखकर कई लोगों ने इसको रिकॉर्ड कर वीडियो वायरल कर दिया।

सहरइंदर कौर मुख्यमंत्री अमरिंदर के बेटे रणइंदर सिंह की बेटी हैं। उनकी शादी दिल्ली के बिजनेसमैन देविन नारंग के बेटे आदित्य नारंग के साथ हुई है। कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भी पहुंचे थे।

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानों के चल रहे आंदोलन को देखते हुए विवाह समारोह बेहद सादगी तरीके से संपन्न हुआ। कार्यक्रम में देर रात तक डांस और गीतों का दौर चला।जम्मू-कश्मीर में 5 अगस्त 2019 को धारा 370 और 35ए को हटाने और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अलग करके दो केंद्र शासित प्रदेश बनाने के बाद फारुख अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला समेत कई बड़े नेता नजरबंद कर दिए गए थे।

Share this story