Main

Today's Paper

Today's Paper

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की अतरौलिया कार्यालय पर बैठक संपन्न हुई

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की अतरौलिया कार्यालय पर बैठक संपन्न हुई

अतरौलिया आजमगढ
समाजवादी पार्टी कार्यालय अतरौलिया पर विधानसभा अतरौलिया के सपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गई। जिस के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री बलराम यादव तथा विशिष्ट अतिथि विधायक डॉक्टर संग्राम यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामकवल वर्मा तथा संचालन विधानसभा महासचिव जयप्रकाश यादव ने किया।
 बैठक को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने कहा कि आज पूरे प्रदेश तथा देश में अराजकता का माहौल बना हुआ है मुख्यमंत्री तानाशाही पूर्वक शासन चला रहे हैं सदन में भी उनका बयान तानाशाही पूर्वक ही है जो एक मुख्यमंत्री के लिए शोभा नहीं देता आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी महंगाई अपराध चरम पर है नौजवान किसान अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता मनोयोग से लग जाएं कार्यकर्त्ता ही पार्टी की रीढ़ होते है कार्यकर्ताओ के दम पर ही समाजवादी पार्टी की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनेगी। 

विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा कि सदन में जिस तरह मुख्यमंत्री भाषा का प्रयोग करते हैं उस तरह की भाषा का प्रयोग कोई भी मुख्यमंत्री नहीं कर सकता। भाजपा सरकार गुंडई के बल पर लोगों की आवाज को दबाने का कार्य कर रही है। किसानों की जमीनों का जबरदस्ती अधिग्रहण किया जा रहा है। उनकी फसलों को रौंदा जा रहा है किसानों की समस्याओं को हमने सदन में भी उठाने का कार्य किया है ।अगर यही हाल रहा तो समाजवादी पार्टी सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी।

Share this story