स्कूली बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

स्कूली बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

मैनपुरी। जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही बस में कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छह बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां एक बच्चे की हालत गंभीर है।भोगांव थाना क्षेत्र के बालाजी ग्लोबल एकेडमी विद्यालय की बस रोजना की तरह आज बच्चों को स्कूल लाने के निकली थी। बस अलीपुर खेड़ा से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी छाछा के पास पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई।

हादसे में छह बच्चे घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायल बच्चों को जिला हॉस्पिटल मैनपुरी भिजवाया है। इस बीच मौके पर बालाजी ग्लोबल एकेडमी स्कूल के प्रबंधक सुरेश चंद्र दुबे भी पहुंच गए।ग्रामीणों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की और अभिभावकों से उनकी नोकझोंक हो गई। स्कूल प्रबंधक ने अभिभावकों को थप्पड़ मारने की धमकी दी, जिससे मामला और भड़क गया। इस दौरान आधा घंटे से अधिक समय तक मार्ग जाम रहा।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझकर मामले को शांत कराया और जाम खुलवाया। उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार आर्यन लोधी (09) पुत्र सुरजीत निवासी नाका, तनिष्क (15) पुत्र मृदुल निवासी मानिकपुर,-देव मिश्रा (14) पुत्र गोविंद मिश्रा निवासी अलीपुरपट्टी, इंद्र आर्यन (13) पुत्र नवाब सिंह निवासी अलीपुर खेड़ा, राज पुत्र (13) धीरज निवासी उमरीहार घायल हुए हैं। घायलों में आर्यन लोधी गंभीर है जिसके सिर में काफी चोट आई हैं। उसका इलाज जारी हैं। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: Mainpuri

About The Author

Latest News

30 किलो गांजे के साथ तीन महिला तस्कर चढ़ी आरपीएफ के हत्थे 30 किलो गांजे के साथ तीन महिला तस्कर चढ़ी आरपीएफ के हत्थे
रांची। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने हटिया रेलवे स्टेशन से 34.50 लाख के गांजा के साथ तीन महिला को गिरफ्तार...
दूसरे चरण में एक दर्जन से अधिक उम्मीदवार करोड़पति
खरीफ फसल के लिए जिले के किसानों को 48 करोड़ का ऋण वितरण
ग्रीन आर्मी कर रही कबाड़ की जुगाड़ से सखी सहेली गार्डन का जीर्णाेद्धार
सामाजिक सहभागिता से पूरा होगा जल संरक्षण का लक्ष्य : कलेक्टर
सोलर सूक्ष्म सिंचाई योजना छह साल में भी पूरा नहीं, किसान परेशान
संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे स्थानीय सांसद वी के सिंह अजय गुप्ता के आवास