Thursday, September 23, 2021 at 4:49 AM

पटना में 48 घंटे के अंदर दूसरी गैंग रेप की घटना ,तीन गिरफ्तार ,बक्सर में बेटे की हत्या कर सामूहिक दुष्कर्म

 फतुहा गैंग रेप मामले में चार बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल

>> नहर से लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,पीडि़ता की मेडिकल जांच

पटना ( अ सं ) । बिहार में विधानसभा चुनाव सिर पर है और अचानक गैंग रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं । राजधानी में 48 घंटे के अंदर दूसरी गैंग रेप की घटनाएं सामने आयीं हैं । पटना पुलिस ने दोनों मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही हैं । बक्सर में हुये गैंग रेप की घटना ने बिहार पुलिस के सुरक्षा -व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या पुलिस सिर्फ वाहन चेकिंग के नाम पर रूपये वसूली के लिए बनी हैं ।  पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी की मानें तो पटना और बक्सर की घटनाएं की समीक्षा की जा रही हैं । गैंग रेप के मामले में स्पीडी ट्रायल करा अभियुक्तों को जल्द सजा दिलाने का काम किया जाएंगा । बिहार में रेप की घटनाएं पर गौर करें तो प्रतिवर्ष 1000 से ऊपर दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं ।

दानापुर में गैंग रेप ,पीडि़त लड़की का मेडिकल चेकअप

बीते शनिवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के आशोपुर में एक लड़की के साथ गैंग रेप की घटना प्रकाश में आयी हैं । पुलिस ने पीडि़त लड़की और परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया हैं और त्वरित कार्रवाई करते हुये घटना में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं । पीडि़त लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया हैं ।  पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही हैं ।

दो दिन पूर्व फतुहा में गैंगरेप

48 घंटे पहले फतुहा में एक लड़की अपने खेत में शौच करने जा रही थी की पूर्व से घात लगाएं बैठे 5 मनचले बदमाशों ने लड़की को पकड़कर गैंग रेप किया । ग्रामीण एसपी के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया ।

बेटे की हत्या कर महिला से गैंग रेप

बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र स्थित बैंक में रूपये जमा कर महिला अपने 5 वर्षीय बेटे संग घर लौट रही थी। पूर्व से घात लगाएं 5 बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया और उसके 5 वर्षीय बेटे की हत्या कर नहर में फेंक दिया । पुलिस ने मृत बालक का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पीडि़त महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया हैं । पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी हैं ।
Loading...