UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 7:52 PM

मामूली विवाद में भाई ने भाई की कर दी गला घोट कर हत्या

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में एक भाई ने एक भाई की गला दबा कर हत्या कर दी है। मामला मुरादाबाद के गलशहीद थाना छेत्र के असलातपुरा इलाके का है जहाँ गुरूवार को चचेरे तहेरे भाइयों के मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया जिसके बाद शुरू हुई हाथापाई में एक भाई की मौत हो गई। बताया जा रहा है की घर के मामूली झगड़े के चलते दोनों में विवाद हुआ था। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी थी और शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है वहीं आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसओ गलशहीद कृपा शंकर सक्सेना के मुताबिक मृतक शानू(13) और उसके आरोपी तहेरे भाई शारिफ और आरिफ के घर बराबर में ही है गुरूवार को घर के बाहर आपस में गाली गलौज हो रही थी तभी दोनों घर की औरते घर से बाहर आ गई और गाली देने का विरोध करने लगी जिसके बाद आपस में झगडा बढ़ गया। तभी मृतक शानू(13) वहां आया और उसने अपने तहेरे भाई शारीफ और आरिफ से कहा की यहाँ गालिया क्यों बक रहे हो। इसी बात को लेकर दोनों में हाथापाई हुई जिसमे आरोपी ने शानू को नीचे गिरा दिया और गर्दन दबा दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक की बहन की शादी दो साल पहले आरोपी आरिफ से हुई थी शादी के बाद दोनों में तलाक हो गया था। तलाक के बाद आरिफ ने भी दूसरी शादी कर ली और उसकी बहन ने भी दूसरी शादी कर ली थी। तभी से आपस में दोनों परिवार में रंजिश बताई जा रही है। वहीं आरोपी पक्ष का कहना है शानू और उसकी मम्मी हमारी बहु को गलियां बक रही थी आरिफ ने मना किया की गाली क्यों बक रहे हो तब तक शानू अपने घर से निकला और झगडा शुरू हो गया।