Monday, December 6, 2021 at 4:08 AM

जनता का रुझान अब बसपा की ओर-आंबेडकर

बख्शी का तालाब

बसपा के लखनऊ व कानपुर मंडल प्रभारी भीमराव अंबेडकर ने कहा उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा का ही परचम लहराएगा और बहन कुमारी मायावती प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेगी क्योंकि प्रदेश की जनता अब बसपा की ओर उन्मुख हो रही है। उन्होंने यह वक्तव्यपैकरा मऊ लान में गुरुवार को बसपा द्वारा आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार में डीजल तथा पेट्रोल के दामों में भारी भरकम बढ़ोतरी हो गई है। जिससे किसान परेशान है। अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं की छात्रवृत्ति नहीं आ रही है। जिससे उनकी आधी अधूरी पढ़ाई ही हो पा रही है। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है ।जिससे महंगाई ने गरीब लोगों की कमर तोड़ दी है। जिससे अब प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है। इसलिए सभी लोग 169 बख्शी का तालाब विधानसभा से बसपा के प्रभारी प्रत्याशी सलाउद्दीन सिद्दीकी मुस्सन को भारी बहुमत से जिताने का काम करें ।इसके बाद सदस्य विधान परिषद नौशाद अली ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश जिला कोषाध्यक्ष मंसाराम रावत सदस्य जिला पंचायत प्रतिनिधि बिनीत लोधी व अन्य तमाम पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे।