UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 8:49 PM

15 हजार का इनामी तांत्रिक महफूज आलम पुलिस के हत्थे चढ़ा

मुरादाबाद । पुलिस ने थाना कुंदरकी क्षेत्र से 15,000 रूपये का पुरस्कार घोषित अपराधी महफूज आलम को गिरफ्तार किया है दिल्ली के थाना बेलकम के कबूतर मार्केट ई ब्लाक में रहने वाले बदमाश महफूज आलम तांत्रिक है और उसने अपनी तांत्रिक क्रिया की सिद्धी के लिए साथियों संग मिल एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और सिर काट पर अपने साथ ले गया था इस मामले पर उस की गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम रखा गया था एसएसपी डा. प्रीतिन्दर ​सिहं ने गुरूवार को बताया कि बीती 09 सितम्बर की रात में थाना कुंदरकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम शिमलाठेर में अज्ञात बदमाशों ने ग्राम शिमलाठेर के रहने वाले व्यक्ति लक्ष्मण की गला काटकर हत्या कर दी थी और सिर को अपने साथ ले गए थे।

इस संबंध में पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी उन्होंने बताया कि इस मामले में 06 अक्टूबर को थाना कुंदरकी पुलिस ने चार आरोपियो को ग्राम शिमलाठेर के जंगल से गिरफ्तार किया था साथ ही उनकी निशादेही पर थाना मैनाठेर के ग्राम डींगरपुर के जंगल से मृतक का सिर व हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया था उन्होंने बताया कि इस घटना में कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं आरोपियों ने बताया कि था कि तांत्रिक महफूज आलम ने उन लोगों से लक्ष्मण का नरमुंड तांत्रिक क्रिया के लिए खरीदा था।

इस मामले में तक से दिल्ली निवासी तांत्रिक महफूज आलम फरार चल रहा था जिसकी की गिरफ्तारी पर 15,000 रूपये का पुरस्कार घोषित था उन्होंने बताया कि इंनामी तांत्रिक को बुधवार देर रात कुंदरकी कस्बे से गिरफ्तार किया गया है।