(exposure):

3 अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की 6 घटनाओं का खुलासा

मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर (exposure) की शहर कोतवाली पुलिस ने 3 अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की 6 घटनाओं का खुलासा (exposure) किया है। पुलिस ने बदमाशों से चोरी किया गया सामान भारी मात्रा में बरामद किया।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने सारे मामले की जानकारी दी। जिनसे सम्बन्धित माल भी बरामद किया गया है, अभियुक्त पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। उनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

शातिर इमरान पर मेरठ और मुजफ्फरनगर में विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं। शौकीन पर 16 और सरफराज पर पर भी 13 मुकदमे दर्ज हैं। शौकीन जनपद के थाना रामराज से साल 2015 में दर्ज गैंगस्टर अधिनियम के मुकदमे में वांछित है।

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम इमरान पुत्र बाबू मेवाती निवासी मौहल्ला शाहजहां कालोनी थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ, शौकीन पुत्र नसरूद्दीन अंसारी निवासी किथौड़ा थाना मीरापुर, मुजफ्फरनगर और सरफराज सैफी पुत्र युसूफ निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ हैं।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि 21 मई को शहर कोतवाली क्षेत्र में अमन प्रोविजन स्टोर गुरू राम राय पब्लिक स्कूल के पास रूड़की रोड़ से अज्ञात बदमाशों ने रात्रि में दुकान से नगदी व सामान चोरी किया था।

जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण के लिए शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। शुक्रवार को पुलिस ने चोरी की घटना का अनावरण करते हुए बामनहेडी पुल के पास से अंतरजनपदीय चोर गिरोह के 03 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

See also  मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के तहत शुरू हुई प्रतियोगिता परीक्षा पाठशाला