Wednesday, December 8, 2021 at 4:04 PM

‘आप’ ने धूमधाम से मनाया 9 वां स्थापना दिवस

बस्ती – आम आदमी पार्टी का 9 वां स्थापना दिवस शुक्रवार को कटरा तिराहा स्थित कैम्प कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया। जिलाध्यक्ष रामयज्ञ निषाद के नेतृत्व में आप पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन के लिये योगदान देने का संकल्प लिया। जिलाध्यक्ष ने कहा ‘आप’ की राजनीति और दिल्ली सरकार कर खूबियां उत्तर प्रदेश में यह चर्चा का विषय बनीं हैं।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री मा. अरविंद केजरीवाल ही यूपी की लचर शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर ढंग से सुधार सकते हैं। यहां प्राथमिक विद्यालयों के बच्चे ठंड के मौसम में बिना स्वेटर बिना जूते मोंजे के स्कूल जा रहे हैं। अस्पतालों में मरीज डॉक्टरों का घंटों इंतजार करते हैं फिर भी ढंग का इलाज नहीं मिल पाता। कप्तानगंज विधानसभा के प्रभारी डा. संजय चौधरी ने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, गुण्डे रात में घरों में घुसकर पूरे परिवार की हत्या कर रहे हैं, पूछताछ के नाम पर पुलिस हिरासत में थर्ड डिग्री से मौतें हो रही हैं। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आनंद राजपाल ने कहा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, का नारा देने की हकीकत जनता के सामने है।
बेटियों के भीतर से असुरक्षा का भय निकाल पाने में सरकार नाकाम रही। परीक्षा देने जा रही बेटी संग चलती गाड़ी में दरिंदगी हुई। विधानसभा चुनाव में अपने एक-एक वोट की ताकत से जनता इसका जवाब जरूर देगी। इस दौरान महिला नगर अध्यक्ष ऊषा गौड़ को सर्वसम्मति से बनाया गया। बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के अशोक श्रीवास्तव, इरशादअली, चन्दन तिवारी, उमेश कुमार, रामनाथ गौतम शास्त्री, विरेन्द्र कसौधन, डीएन त्रिपाठी, पतिराम आजाद, डीसी दुबे, दिनेश गुप्ता, मोहम्मद अली, रामप्रीत राजभर, विजय साहू, नितीश सिंह, दिनेश यादव, चंद्रभान कनौजिया, डॉक्टर राम सुभाष वर्मा, पुरुषोत्तम चौधरी, सुरेंद्र कुमार तिवारी, डॉ नरेंद्र चौधरी, वीरेंद्र गुप्ता, अवधेश पांडे, राम जी शर्मा, कृष्णा चौधरी, अभिषेक तिवारी, भीम प्रसाद, कैलाश, महेंद्र, विजय कुमार, आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।