Friday, December 3, 2021 at 6:21 AM

सिद्धार्थनगर में 27 को ‘एक शाम अखिलेश यादव के नाम’:कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे अबु आसिम आजिमी

सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज स्थित राजकीय कन्या इण्टर कालेज प्रंगण में 27 नवंबर को ‘एक शाम अखिलेश यादव के नाम’ मुशायरा एवं कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। जिसमे देश के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर व कवि उपस्थित होंगे जो कविताओं और शेर के माध्यम से शाम को सुहानी बनाएंगे। जिससे यहां पर गंगा जमुनी तहजीब का संगाम दिखेगा।
सपा नेता ने बताया कि बरसों बाद डुमरियागंज की धरती पर एकता और सौहार्द को बल मिलेगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा है कि 27 की शाम 6 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ हो जायेगा जो देर रात तक चलेगा। कार्यक्रम में जौहर कानपुरी, चरण सिंह बशर, राही बस्तवी, हाशिम फिरोजाबादी, आजाद प्रतापगढ़ी, भूषण त्यागी, डॉ. ज्ञानेंद्र द्विवेदी दीपक, सज्जाद हल्लौरी, सबा बलरामपुरी, शबीना अदीब, फलक सुलतानपुरी सहित अन्य शायर व कवि अपनी अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेगे। सपा नेता चिन्कू यादव ने क्षेत्रीय लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

कार्यक्रम में देश की प्रसिद्ध महिला कवियत्री एवं शायर भी प्रतिभाग कर रही हैं। प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रुप में महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी शामिल होंगे। यह जानकारी कार्यक्रम के आयोजक पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व सपा नेता राम कुमार उर्फ चिन्कू यादव ने दी।