UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 8:16 PM

एक्स मेयर को कुम्भकरण बने देख मंत्रमुग्ध हुए राजदूत

 

नई लवकुश रामलीला के मंच पर उत्तरी दिल्ली के पूर्व मेयर अवतार सिंह ज़बरदस्त रिहर्सल के बाद कुम्भकरण के रूप में नज़र आए अपनी ओजस्वी गरजती आवाज के दम पर उन्होंने कुम्भकरण के किरदार को ऐसे दमदार अंदाज में पेश किया कि मैदान में उपस्थित दर्शको ने तालियाँ बजाकर उनका उत्साह बढाया!
15,अगसत पार्क में आयोजित लव कुश रामलीला कमिटी के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ आज लीला का मंचन देखने पाँच देशों। के राजदूत अपनी फ़ैमिली के साथ उपस्थित हुए और करीब दो घंटे तक भाषा की समस्या के बावजूद लीला का आनंद लिया !
लवकुश लीला के सचिव अर्जुन कुमार के अनुसार कोविड़ 19 के चलते हम सरकारी गाइड लाइन का पालन करते हुए हम सीमित दर्शकों के साथ मंचन कर रहे है , बॉलीवुड के कई मंझे हुए कलाकार अभिनय कर रहे है ! आज मंच पर ऐक्ट्रेस समीक्षा भटनागर , गगन मलिक , प्रेरणा त्रिवेदी , जस्सी गिल सहित सतर से ज़्यादा कलाकार अपना अपना किरदार निभाते नजर आए !रावण के किरदार में नजर जस्सी गिल छा गये ! लव कुश लीला में तीसरी बार प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे गगन मलिक की दर्शकों में लोकप्रियता का यह आलम है क़ि कि स्टेज के पास दर्शक उनके साथ सेल्फ़ी लेन के लिए हर वक़्त बेताब नज़र आते है ! आज मंच पर रावण द्वारा धूम्ररक्ष को युद्ध में भेजना, युद्ध में रावण का आना, कुम्भकरण को जगाने से लेकर कुम्भकरण वध से अतिकाय आदि रावण के पुत्रों के वध तक की लीला का मंचन किया गया!