संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 20 मार्च को दिल्ली कूच की तैयारी

यमुनानगर। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के संगठन में शनिवार को जिला यमुनानगर के गांव तेजली के सैकड़ों युवाओं ने साथ जुड़कर यूनियन को मजबूत करने का बीड़ा उठाया और किसान व मजदूर की लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतनमान 20 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर दिल्ली कूच को लेकर न्यौता देने आज गांव तेजली पहुंचे। जहां कार्यक्रम में किसान नेता राजीव तेजली को जगाधरी ब्लॉक का अध्यक्ष, बिटु सांगवान को जिला महासचिव, जितेंद्र सांगवान को युवा अध्यक्ष, दीपक तेजली युवा सचिव,सचिन सांगवान युवा उपाध्यक्ष,प्रवीण कुमार युवा जिला सचिव बनाये गए।

प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने सभी पदाधिकारियों को पटका डालकर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आंदोलन के समय सरकार द्वारा किए गए संयुक्त किसान मोर्चा के साथ हुए फैसले, आज तक भी लागू नहीं किया गया है। इसके लिए एक बड़े आंदोलन की तैयारी करें और देश में किसान और मजदूर के अधिकारों की रक्षा के लिए 20 मार्च को दिल्ली रामलीला मैदान में पहुंचे।

भाकियू जिलाध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने कहा कि किसानों के आंदोलन में गांव तेजली की हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका रही है और यह हमारे लिए आज एक मजबूत अवसर है कि हम सब एक झंडे के नीचे टिकैत की नीतियों को लेकर किसानों के लिए संघर्ष करेंगे।