मनोरंजन

‘सेट’ करना चाहते थे सोनम को

नई दिल्‍ली। एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की शादी पूरी तरह से सुर्खियों में छायी रही। शाहरुख और सलमान खान के रिसेप्‍शन डांस से लेकर इस शादी में हर इवेंट सोशल मीडिया में छाया रहा। सोनम कपूर ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है और वह पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अपनी शादी के बाद सोनम कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोनम की मानें तो उनके पति आनंद आहूजा शुरुआत में खुद नहीं बल्कि अपने दोस्‍त को सोनम के साथ ‘सैट’ करना चाहते थे। इसके लिए खुद आनंद ने एक पूरी डेट भी प्‍लान की थी।

सोनम ने अपनी और आनंद की लव स्‍टोरी का खुलासा करते हुए कहा कि जब उनकी फर्स्‍ट डेट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया, ‘दरअसल आनंद मुझे अपने बेस्‍टफ्रेंड के साथ सेट कराना चाहते थे। उन्‍होंने हम दोनों को मिलाने के लिए पूरी तैयारी की और एक डेट प्‍लान की। उसी डेट पर मैं उस दोस्‍त से ज्‍यादा आनंद से बात करती रही और फिर हमारी बातें शुरू हो गईं।’ हालांकि सोनम ने यह बताने में भी देर नहीं की कि आनंद का वह दोस्‍त अभी भी सिंगल ही है। सोनम ने आगे बताया कि आनंद मेरे पहले ऐसे बॉयफ्रेंड थे, जिसे लेकर पापा (अनिल कपूर) नेगेटिव नहीं थे बल्कि उन्हें आनंद काफी पसंद आए।

सोनम ने कहा कि आनंद आहूजा ने सोनम को बिना रिंग के लिए प्रपोज किया था। आनंद ने सोनम को न्‍यूयॉर्क की एक सड़क के बीचोंबीच घुटनों पर बैठ कर प्रपोज किया था। सोनम के पति आनंद आहूजा दिल्‍ली के जानेमाने बिजनेसमैन हैं। आनंद का ब्रांड ‘बहाने’ डिजाइनर जूते बनाता है। सोनम और आनंद की शादी मुंबई में 8 मई को हुई थी। आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं। हरीश अहूजा शशी एक्‍पोर्ट्स के मालिक हैं, जो भारत की सबसे बड़ी कपड़ा एक्‍सपोर्ट कंपनी है।

loading...
Loading...

Related Articles