अन्य खबर

कराची में ही ठिकाना, बोला दाउद इब्राहिम

मुंबई। पाकिस्तान में ही है माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम, यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। एक अंग्रेजी चैनल का दावा है कि उसने दाऊद से पाकिस्तान के नंबर पर मई महीने में बात की है। इस बातचीत को चैनल ने गुरुवार को दिखाया। दाऊद के कुछ महीने पहले गंभीर रूप से बीमार होने व अस्पताल में भर्ती होने की खबर मीडिया में चली थी, पर दाऊद ने चैनल से दावा किया कि उसे न ही हार्ट अटैक आया था और न ही उसे गैंगरीन जैसी कोई बीमारी है। उसने कहा कि बस एक बार उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था।

बता दें कि पाकिस्तान हमेशा भारत के इस दावे को नकारता आया है कि दाऊद पाकिस्तान में है, लेकिन इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाक की सारी दलीलें बेबुनियाद साबित हुई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि फोन पर हुई सीधी बातचीत में खुद दाऊद ने कबूला है कि वो कराची में रह रहा है।

संबंधित चैनल का दावा है कि यह पहली बार है जब दाऊद ने किसी टीवी चैनल से सीधी बात की है। चैनल का दावा है कि उसके संपादक ने दाऊद से मई महीने में संपर्क साधा था। इसके बाद इस बातचीत के ऑडियो की पूरी जांच की गई। दो महीने तक जांच होने के बाद जब ये पुख्ता हो गया कि फोन ऑडियो में आवाज दाऊद इब्राहिम की ही है, तब इस चैनल के अनुसार, इस बात का खुलासा लोगों के सामने किया गया है। चैनल का कहना है कि दाऊद की आवाज को उन लोगों के बीच भी पुख्ता करवाया गया जो पिछले कई सालों से मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन को ट्रैक कर रहे हैं।

loading...
Loading...

Related Articles