मनोरंजन

ऐसे ही बिग बी ने नही की, सोनाली दुधाल की तारीफ, काम ही काबिले तारीफ था

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 10 में महाराष्ट्र के एक स्कूल में चपरासी की नौकरी करने वाली सोनाली दुधाल ने अपनी जिदंगी की कहानी और बचकानी हरकतों से शो के होस्ट अमिताभ का दिल जीत लिया। सोनाली ने बताया कि कैसे उन्होंने लंबा सफर तय करके खुद को काबिल बनाया है। बता दें कि सोनाली बस में कंडक्टरी भी कर चुकी हैं और इस दौरान उन्होंने बस में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले कई बदमाशों को धूल चटाई है।

सोनाली का सपना है कि वह स्कूल टीचर बने लेकिन आज वह उसी स्कूल में चपरासी की नौकरी कर रहीं हैं जिसमें वह टीचर बनना चाहती हैं। लेकिन चपरासी बनने से पहले वह बस में कंडक्टर की नौकरी भी कर चुकी हैं।
शो में सोनाली ने कंडक्टरी के अपने काम से जुड़ा अनुभव शेयर करते हुए बताया, ‘ महिला कंडक्टर को देखकर बस में कुछ लोग परेशान करने की कोशिश करते थे। कभी पैर अड़ा देते तो कभी धक्का दे दिया करते थे लेकिन सोनाली ने इसका डटकर मुकाबला किया। उन्होंने बताया कि वह छेड़खानी करने वालों के मुंह पर बेल्ट मारकर सबक सिखाती थीं।

सोनाली के सामने बैठे अमिताभ बच्चन इसे बहुत ध्यान सुन रहे थे और फिर कहा कि आपकी ये बातें सुनकर छाती चौड़ी हो गई। बता दें कि इस दौरान सोनाली हॉट सीट पर बैठकर 12 लाख 40 हजार रुपये जीत चुकी थीं। लेकिन सोनाली को और भी ज्यादा पैसे जीतने की लालसा थी। इसलिए उन्होंने बिग बी के बार-बार चेतावनी देने पर भी बिना सोचे समझे 13वें प्रश्न का उत्तर गलत दे 9 लाख रुपये गवां दिए।
बता दें कि 13वें सवाल पर सोनाली पर कोई लाइफ लाइन भी नहीं बची थीं फिर भी उन्होंने बिना किसी डर के उत्तर दे दिया। बता दें कि इस गलत उत्तर की वजह से वह 12 लाख 40 हजार से 3 लाख 20 हजार रुपये की रकम पर आ गईं।

loading...
Loading...

Related Articles