उत्तर प्रदेश

कैटर्स कारोबारी की रंजिश के चलते पीट पीट कर, हत्या,आरोपी फरार

अपराध संवाददता
लखनऊ 16 सितम्बर। राजधानी में हत्या की संख्या दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है आए दिन  बदमाशों द्वारा हत्या जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया जाता है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के निगोहाँ थाना क्षेत्र के बदनखेङा गाँव का है जहाँ बदमाशो ने बाइक सवार कैटर्स करोबारी की लाठी-डंडो व राड से पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया और बीच सड़क पर शव फेक कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके घायल साथी को प्राथमिक उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा।
पूरा मामला निगोहाँ के बदनखेड़ा गाँव का है जहां बीच सङक पर बाइक सवार कैटर्स अम्बरीश कुमार को रंजिश के चलते आधा दर्जन दबंगो ने लाठी-डंडो से पीट-पीट कर निर्मम‌ हत्या कर दी।वही बाइक चला रहे दोस्त की भी दबंगो ने पिटाई कर उसे भी लहूलुहान कर दिया। वही बीच सङक पर हत्या के बाद दबंग शव को फेककर फरार हो गये।हत्या की सूचना मिलते ही मोहनलालगंज सी.ओ. बीनू सिहं सहित निगोहाँ एस.एच.ओ. पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और आगे की छानबीन करने के साथ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है।
आपको बता दें मृतक अमरीश के पिता और भाई कि पूर्व में पहले ही हत्या हो चुकी है इसी रंजिश के चलते आज अमरीश की भी हत्या कर दी गई मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कुढा गाँव निवासी अमरीश कुमार मिश्रा जय माँ अम्बे के नाम से कैटरिगं का कारोबार करते थे। शनिवार की देर रात अमरीश अपने दोस्त मोनू यादव निवासी बदनखेङा थाना निगोहाँ के साथ कनकहा बाजार से शराब पीकर वापस अपने गाँव जा रहा था। मृतक अमरीश का दोस्त मोनू बाइक चला रहा था तथा अमरीश पीछे बैठा था जैसे ही ये लोग बदनखेङा गाँव के बाहर पहुँचे ही थे की रंजिश को लेकर बदनखेङा निवासी रिकूं यादव, पिकूं यादव, दीपू रैदास, छोटू, उमेश ने लाठी डन्डो व असलहो से लैस होकर बीच सड़क परअमरीश को बुरी तरह पिटाने लगे और कुछ लोग उसे मारने लगे किसी तरह दबंगो के चंगुल से छुटकर जान बचाकर मोनू भाग निकला और उसने पुलिस को तुरंत सूचना दी। वही दबंगो ने अमरीश की बीच सङक पर पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये।
loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com