जहानाबादपटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

वीडियो ) राजधानी में किसी नेता नहीं पुलिस जिंदाबाद की लगीं नारा 

(वीडियो ) राजधानी में किसी नेता नहीं पुलिस जिंदाबाद की लगीं नारा

>> कारोबारियों ने तहेदिल से पटना पुलिस को दिया धन्यवाद

>> अज्ञात अपराधियों ने कारोबारी की हत्या कर फैला दिया था सनसनी

रवीश कुमार मणि

पटना ( अ सं ) । चेहरा नहीं ,इंसान का काम बोलता हैं ।यहीं दृश्य बुधवार को राजधानी जिले के पालीगंज में देखने को मिला । हजारों की संख्या में कारोबारी और स्थानीय लोग पटना पुलिस ,जिंदाबाद -जिंदाबाद के नारा लगाने लगे । साथ ही  एसएसपी मनु महाराज ,सीटी एसपी रविन्द्र कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे के पक्ष में नाराबाजी कर जयकारा किया । तो पुलिस अधिकारियों ने भी आगे बढ़कर अभिवादन किया । यहीं पब्लिक थीं की कुछ दिन पहले कारोबारी की हत्या के बाद सड़क जाम किया था।

एसएसपी मनु महाराज के निर्देशन पर गठित पुलिस  टीम ने डीह पाली निवासी राकेश कुमार हत्याकांड में शामिल तीन, अंतर्जिला अपराधियों को पुलिस ने दूसरे जिले में छापेमारी कर गिरफ्तार तर मामले का सफल उद्भेदन कर दिया ।

 

थबीते 31 अगस्त की देर रात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। अज्ञात एफआईआर ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा कर रख दिया था। पुलिस टीम का नेतृत्व सीटी एसपी रविन्द्र कुमार और छापेमारी की लीड डीएसपी मनोज कुमार पांडे को करने की जिम्मेवारी सौंपी गयी थीं । इसमें बिक्रम, ,पालीगंज, दुल्हिनबाजार, रानीतलाब थानाध्यक्ष को शामिल किया गया था। ब्लाइंड मर्डर केस में शामिल तीन अपराधियों को दूसरे जिले से गिरफ्तार कर लिया गया , हथियार बरामद कर ली गयी । पालीगंज थाना परिसर में एसएसपी मनु महाराज ,सीटी एसपी रविन्द्र कुमार और डीएसपी मनोज कुमार पांडे ,प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बाहर निकलने लगे तो हजारों की भीड़ ने पुलिस अधिकारियों के साथ पुरे पटना पुलिस ,जिंदाबाद के नारे लगाने लगे । पुरा इलाका नारे से गूंज उठा। वीडियो में इसे आप साफ तौर पर देख सकते हैं ।

loading...
Loading...

Related Articles